ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की पुलिस हिरासत 3 दिनों तक बढ़ी

Police custody of Kannada actress Ragini extended for 3 days in drugs case
ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की पुलिस हिरासत 3 दिनों तक बढ़ी
ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की पुलिस हिरासत 3 दिनों तक बढ़ी
हाईलाइट
  • ड्रग्स मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी की पुलिस हिरासत 3 दिनों तक बढ़ी

बेंगलुरू, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। शहर की एक अदालत ने शुक्रवार को प्रख्यात कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी और चार अन्य व्यक्तियों की पुलिस हिरासत तीन दिन बढ़ा दी।

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी), जो द्विवेदी जैसे हाई-प्रोफाइल आरोपियों से जुड़े बड़े ड्रग्स सप्लाई मामले की जांच कर रही है, उसने शुक्रवार को आरोपियों की ओर सहयोग नहीं किए जाने के आधार पर पुलिस हिरासत बढ़ाने की मांग की। इसके साथ ही शुक्रवार को दो कथित ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी का भी हवाला दिया गया।

रागिनी और संजना के साथ, उनके चार सहयोगियों - रवि शंकर, राहुल शेट्टी, नियाज और लौम पेपर सांबा की पुलिस हिरासत भी 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है।

सीसीबी के अधिकारियों ने दावा किया कि अभी जांच पूरी करनी बाकी है। अधिकारियों को दो आरोपियों, रविशंकर (रागिनी द्विवेदी का करीबी दोस्त) और प्रशांत रांका के बीच चैट रिकॉर्ड मिला है। इसके अलावा, उन्होंने दिल्ली में हाई-प्रोफाइल इवेंट ऑर्गनाइजर (कार्यक्रमों को संचालित कराने वाला) वीरेन खन्ना का सर्च ऑपरेशन भी पूरा कर लिया है।

इससे पहले दिन में द्विवेदी ने अपनी जमानत याचिका की गुहार लगाई थी, जिसे नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) की विशेष अदालत द्वारा अगले सोमवार (14 सितंबर) तक स्थगित कर दिया गया।

द्विवेदी को पिछले सप्ताह हिरासत में लिया गया था। उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने पिछले गुरुवार को हाई-प्रोफाइल पार्टियों के आयोजक वीरेन खन्ना के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर उनके घर की तलाशी ली थी। संजना को तीन दिन पहले गिरफ्तार किया गया था और तब से वह पुलिस हिरासत में है।

एकेके/जेएनएस

Created On :   11 Sep 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story