रिवलिंग ड्रेस नहीं बल्कि इस वजह से सेट पर पहुंची थी पुलिस, उर्फी ने बताया पूरा सच

Police reached the set not because of the revealing dress but because of this, Urfi told the whole truth
रिवलिंग ड्रेस नहीं बल्कि इस वजह से सेट पर पहुंची थी पुलिस, उर्फी ने बताया पूरा सच
मनोरंजन रिवलिंग ड्रेस नहीं बल्कि इस वजह से सेट पर पहुंची थी पुलिस, उर्फी ने बताया पूरा सच

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंस्टाग्राम की क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट्स और बेबाक जवाबों की वजह से हमेशा चर्चे में बनीं रहती हैं। लेकिन कुछ दिनों से उर्फी देश में नहीं बल्कि विदेश में चर्चे में जाकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों खबरें आई कि अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई पहुंची एक्ट्रेस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्हें हिरासत में लेने और उनसे पूछताछ करने की वजह सार्वजनिक जगह पर रिवलिंग ड्रेस पहनना बताया जा रहा था। लेकिन अब उर्फी ने इन सभी रिपोर्ट्स को झूठा बताते हुए पूरी सच्चाई बताई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने अपकमिंग प्रोजक्ट के लिए दुबई गई उर्फी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि, "शूटिंग के दौरान पुलिस सेट पर आई थी लेकिन मेरे रिवलिंग ड्रेस की वजह से नहीं। बल्कि जिस जगह पर शूटिंग हो रही थी वह सार्वजनिक जगह थी इसलिए वह निश्चित समय के लिए थी। प्रोडक्शन टीम ने समय नहीं बढ़ाया इसलिए पुलिस शूटिंग रुकवाने के लिए सेट पर पहुंची थी। इससे मेरे कपड़ों का कोई लेना-देना नही था। हमने अगले दिन बाकी बची शूटिंग के काम को खत्म किया। इसलिए अब सब कुछ ठीक है।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

गौरतलब है कि, अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसेस की वजह से इंटरनेट सेंसेशन उर्फी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुई उर्फी आयदिन अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी के चार मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और उनकी पोस्ट पर लाखों में लाइक्स आते हैं।  
 

Created On :   22 Dec 2022 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story