पूजा हेगड़े की हो रही है तारीफ, "Most Eligible Bachelor" को दर्शकों का मिल रहा प्यार

Pooja Hegde being praised for her stellar job in Most Eligible Bachelor
पूजा हेगड़े की हो रही है तारीफ, "Most Eligible Bachelor" को दर्शकों का मिल रहा प्यार
दक्षिण भारतीय फिल्म पूजा हेगड़े की हो रही है तारीफ, "Most Eligible Bachelor" को दर्शकों का मिल रहा प्यार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूजा हेगड़े, (जो अब अपनी आगामी फिल्म, मोस्ट एलिजिबल बैचलर की रिलीज का इंतजार कर रही हैं) को उनके शानदार काम के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माताओं से प्रशंसा मिल रही है। फिल्म के निर्माताओं ने एक प्री-रिलीज फंक्शन का इंतजाम किया था।

फिल्म देखने के बाद निर्माता दिल राजू ने कहा, हमने पूजा में पहली बार ग्लैमर देखा है, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने किरदार पर काम करना शुरू किया और इस पर काम करके वह एक सुपर कलाकार बन गईं। निर्माता अल्लू अरविंद ने कहा, पूजा के लिए हमेशा की तरह मेरा प्यार रहेगा। हालांकि, आपने पहले भी मेरी फिल्मों में अच्छा काम किया है, लेकिन आपने इसमें (मोस्ट एलिजिबल बैचलर) सबसे अच्छा किया है। मैं अपने आप को रोक नहीं सका और मैंने आपसे संपर्क किया और आपको बताया कि मुझे आपका काम पसंद आया।

फिल्म निर्माता हरि शंकर, बोम्मरिलु भास्कर, बनी वासु, नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने इस कार्यक्रम में अभिनेत्री के बारे में तारीफ की। उनकी आगामी परियोजनाओं में थलपति विजय की बीस्ट, सलमान खान की भाईजान, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, चिरंजीवी और राम चरण के साथ आचार्य, प्रभास के साथ राधे श्याम और महेश बाबू के साथ एसएसएमबी28 में भी नजर आएंगी।

(आईएएनएस)

Created On :   13 Oct 2021 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story