दैनिक भास्कर हिंदी: देखिए सुर्खियां बटोरने के लिए क्या-क्या कर रही हैं पूनम पांडे

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में वैसे तो कई बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। इस लिस्ट में पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा, राखी सावंत, सनी लियोन जैसी कई एक्ट्रेस शामिल हैं। इस कड़ी में पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पूनम पांडे साल 2018 की शुरुआत होते ही ठान चुकी हैं कि इस साल वे अपने बोल्ड फोटोज से ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल अकाउंट पर सनसनी मचा देंगी। बता दें कि इन दिनों पूनम पांडे के पास कोई खास काम नहीं है। इसलिए पूनम पांडे का पूरा फोकस है कि अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहें, जिससे निर्देशकों की नजर उन पर पड़ जाए। 

पूनम के फैंस भी उनकी हॉट फोटो देखने के लिए बेताब रहते हैं। पूनम पांडे भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। हर बार उनका अंदाज एकदम जुदा रहता है। इस बार भी उन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी क्रिकेट की दीवनगी भी दिखाई है। उन्होंने क्रिकेटर राहुल द्रविण को उनके जन्मदिन पर अपनी बोल्ड फोटोज के जरिए बर्थडे विश किया है। 

पूनम पांडे की इन फोटोज पर जहां उनके कुछ फैंस आनंद ले रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स ने उनके फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। बता दें कि एक फोटो में पूनम बाथरूम में एक शीशे के सामने खड़ी दिखाई दे रही है। उन्होंने नीटे सफेद रंग की टॉवल पहन रखी है और अपने ऊपरी हिस्से को हाथ से ढ़क रखा है। हालांकि पूनम के लिए इस तरह की बोल्ड फोटो शेयर करना कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी वो पूरी न्यूड होकर अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। 

वैसे पूनम पांडे के इस तरह से बोल्ड फोटो पोस्ट किए जाने से उन्हें कोई खास फायदा नहीं मिल रहा है। बस उनके फैंस की फैंटसी जरूर पूरी हो रही है। हाल ही में क्रिसमस और नए साल के मौके पर भी पूनम ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया था। इस मौके पर पूनम ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा के साथ हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2015 में एक तेलुगू फिल्म, मालिनी एंड कं, की थी। पिछले साल वह गोविंदा के आ गया हीरो में एक आइटम सांग में दिखाई दी थीं।