दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान ने शेयर किया बचपन का फोटो, देखिए बाकी स्टार्स की भी तस्वीरें

September 5th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे बचपन में हम जैसे ही शैतान, नादान और क्यूट हुआ करते थे। वो भी अपने मॉम-डैड से अपनी मांग जमीन पर लोट मारकर ही पूरी करवाया करते रहे होंगे। आज इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा रहे सितारों के बचपन के कई किस्से आम हैं, लेकिन उनकी बचपन की फोटोज शायद ही आपने कभी देखी होगी। ये बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि बुधवार को सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसने ये जिज्ञासा और बढ़ा दी है कि बाकी सितारे भी जब छोटे थे तब कैसे दिखते रहे होंगे। पहले देखिए सलमान का ये ट्वीट ...

सलमान खान- वक्त बहुत जल्दी निकल जाता हैं, खासकर बच्चों के साथ। बच्चे कब बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता है। हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो अरबाज,सोहेल और अलविरा के साथ खड़े हैं। ये फोटो सलमान के टी एक की फोटो हैं। जिसमें सलमान काफी डैशिंग लग रहे हैं और फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि कई लड़कियों को उनसे पहला पहला प्यार...पहली पहली बार तो जरूर हुआ होगा। सलमान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'just few years ago'। सलमान भी इस फोटो से यही कहना चाहते हैं कि वक्त जल्दी निकल जाता है और हम कब छोटे से बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता। आज हम आपके चहेते स्टार्स के कुछ ऐसे ही फोटोज के बारे में बताएंगे, जिसमें वो छोटे बच्चे और मन सच्चे नजर आ रहे हैं। 

वरुण धवन- वरुण धवन धीर-धीरे हिट फिल्म के गारंटी बनते जा रहे हैं। हाल ही में आई उनकी जुड़वा-2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। वरुण ने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरूण बचपन में काफी इनोसेंट थे। हमने इस एक्टर की एक तस्वीर ढूंढ निकाली है जिसमें वरुण काफी क्यूट लग रहे हैं। फोटो में वरुण के भाई रोहित उनके कान में कुछ कह रहे हैं। 

आलिया भट्ट- डायरेक्टर, प्रड्यूसर और स्क्रीन राइटर की बेटी आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरूवात वरुण धवन के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से की। आलिया भी वरुण की तरह काफी टेलेंटेड है और वरुण के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं। आलिया इस तस्वीर में अपनी मां सोनी राजदान के साथ हैं। वो बचपन में इती गोलमटोल थीं कि उनको सब 'आलू' कह कर पुकारते थे। 

अक्षय कुमार- अक्षय कुमार को लोग खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जानते हैं। अक्षय नॉन फिल्मी बैकग्रउंड से हैं, लेकिन हमेशा से ही वो बॉलीवुड में काम करने के सपने देखा करते थे। उनकी बचपन की एक तस्वीर में भी वो सिनेमा के हनुमान यानी दारा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। छोटे अक्षय एक दिन बॉलीवुड के बड़े स्टार बनेंगे शायद किसी ने नहीं सोचा होगा।

अनुष्का शर्मा- आर्मी बैकग्राउंड से आने वाली अनुष्का शर्मा ने अपना बचपन देश के शहरों में बिताया हैं। उनके पापा आर्मी में थे इस वजह से वो कई जगह रहीं। एक इंटरव्यू में उनकी मां ने बताया था कि बचपन में अनुष्का बहुत शैतान हुआ करती थीं और हर वक्त मेड से झगड़ा करती थीं। वो हमेशा से फैमिली को प्रायोरिटी देती हैं। 

विद्या बालन- ऊ ला ला.. ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन ने अपनी कर्वी फिगर के बावजूद बॉलीवुड अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी फिल्मों के बावजूद कई बोल्ड सीन्स दिए हैं। डर्टी पिक्चर में उन्होंने बोल्ड सीन्स की झड़ी लगा दी थी, जिसके बाद उन्हें काफी फेम मिला। विद्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल हम पांच से की थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- आलिया-वरूण के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं। फिल्मों में आने से पहले वो मॉडल थे और कई बड़े-बढ़े डिजाइनर्स के लिए उन्होंने रैंप पर वॉक किया हैं।

श्रद्धा कपूर -सिद्धार्थ कपूर -हिंदी सिनेमा के मशहूर विलेन शक्ती कपूर की बेटी अपने पापा की तरह बेटी भी फिल्मों में खूब नाम कमा रही हैं। श्रद्धा ने आशिकी 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरूवात की और हाल ही में उनके भाई सिद्धार्थ कपूर ने भी फिल्म हसीना पारकर से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। फिल्म ने रियल भाई बहन ने रील में भी भाई बहन का रोल किया हैं। बचपन से ही दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी रही हैं। सिद्धार्थ श्रद्धा को लेकर काफी केयरिंग है वो बचपन की फोटोज में साफ दिखाई देता है।

असिन- साउथ की ब्यूटी असिन ने टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। उन्होंने माइक्रोमेक्स फोन कंपनी के मालिक से शादी की हैं। असिन जितने खूबसूरत अभी लगती हैं उतनी ही क्यूट वो बचपन में लगा करती थीं। 

ऋतिक रोशन- हिन्दी सिनेमा के हीरो कभी डांस नहीं करते थे और करते भी थे तो केवल खानापूर्ति के लिए, लेकिन ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में आते ही ये मिथ तोड़ दिया। ऋतिक के डांस के आज लाखों फैन हैं। बचपन में हकलाने वाले ऋतिक पर एक्टिंग का भूत सवार था और उन्होंने अपनी कमी दूर कर बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। डायरेक्ट-एक्टर राकेश रोशन के बेटे ऋतिक ने अपने पापा की एक-दो फिल्मों में चाल्ड आर्टिस्ट का रोल भी किया हैं।