बॉलीवुड: शनाया कपूर और लक्ष्य लालवानी की डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' का पोस्टर हुआ आउट

March 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने करण जौहर के प्रोडक्शन वेंचर के साथ अपनी बड़ी डेब्यू प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। शनाया ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म निर्माता शशांक खेतान के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'बेधड़क ' के पोस्टर को शएयर किया।

कौन है शनाया का को-स्टार?
शनाया कपूर के साथ लक्ष्य लालवानी इस फिल्म में नजर आएंगे। वह उन टीवी एक्टर्स में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला लिया है। एक्टर दोस्ताना 2 के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही, उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी दूसरी फिल्म तय कर ली है। वह करण जौहर की बेधड़क में शनाया कपूर के साथ नजर आएंगे। बेधड़क के पोस्टर आउट हो गए हैं और दोनों नए कलाकार अफेक्टिव लग रहे हैं। अपनी पहली फिल्म में लक्ष्य के साथ शनाया रोमांस करती नजर आएंगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शनाया ने शएयर किया पोस्ट 
शनाया ने अपने कैरेक्टर लुक के साथ 'बेधड़क ' का फर्सट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित बेधड़क के साथ धर्माप्रोडक्शन फैमली में शामिल होने के लिए मैं बेहद खुश और शुक्रगुजार हूं। मैं इस नए सफर को शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती, मुझे आप सभी के ब्लेसिंग और प्यार की जरूरत है।”