हर हर महादेव से अमृता खानविलकर, सायली संजीव के पोस्टर जारी

Posters of Amrita Khanvilkar, Sayli Sanjeev released from Har Har Mahadev
हर हर महादेव से अमृता खानविलकर, सायली संजीव के पोस्टर जारी
मनोरंजन हर हर महादेव से अमृता खानविलकर, सायली संजीव के पोस्टर जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिजीत देशपांडे की हर हर महादेव, जिसे तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने वाली पहली मराठी फिल्म होने का गौरव प्राप्त होगा, के निर्माताओं ने दो ऊर्जावान और आत्मविश्वास से भरी महिलाओं के पोस्टर जारी किए हैं। फिल्म में सोनाबाई देशपांडे के रूप में अमृता खानविलकर और महारानी साईं बाई भोसले के रूप में सायली संजीव का पोस्टर जारी किया गया है।

अमृता खानविलकर ऐतिहासिक फिल्म में सोनाबाई देशपांडे की भूमिका निभा रही हैं, जो एक वास्तविक लड़ाई की प्रेरक कहानी के बारे में है जिसमें बाजी प्रभु देशपांडे के नेतृत्व में केवल 300 सैनिकों ने 12,000 दुश्मन सैनिकों से लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की।

वह एक लड़ाकू, एक उग्र महिला है जिसकी आंखें बोलती हैं। वह अपने पति की ताकत है। वह बाजी प्रभु देशपांडे की पत्नी है और अपने जीवनसाथी की ताकत बनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।छत्रपति शिवाजी की पत्नी महारानी साईं बाई भोसले का किरदार निभाने वाली सायली संजीव की सेहत ठीक नहीं है लेकिन छत्रपति शिवाजी की सबसे बड़ी प्रेरक हैं।

दोनों रानियां अपने-अपने तरीके से मेहनती हैं, और फिल्म में उनकी यात्रा को देखते हुए उत्साह पैदा होना तय है।यह पहली मराठी बहुभाषी फिल्म 25 अक्टूबर, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।जी स्टूडियोज, श्री गणेश मार्केटिंग एंड फिल्म्स द्वारा निर्मित और अभिजीत देशपांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुबोध भावे, शरद केलकर, सायली संजीव और अमृता खानविलकर मुख्य भूमिका में हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story