बंगाली टीवी एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुसाइड के संकेत मिले

Postmortem report of Bengali TV actress shows suicide
बंगाली टीवी एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुसाइड के संकेत मिले
पश्चिम बंगाल बंगाली टीवी एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुसाइड के संकेत मिले

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। एक प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने संकेत मिले हैं कि टेलीविजन अभिनेत्री पल्लवी डे ने आत्महत्या की है। रविवार की सुबह डे का शव उनके फ्लैट पर लटका मिला था। हालांकि, मृतक के माता-पिता द्वारा लगाए गए विशिष्ट आरोपों के आधार पर पुलिस मामले कि जांच हर एंगल से कर रही है। जांच के घेरे में पल्लवी डे का दोस्त शाग्निक चाकबर्ती है, जो उसके साथ दक्षिण कोलकाता में उसी आवास पर रहता था।

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 के तहत, यदि कोई व्यक्ति आत्महत्या करता है, तो जो भी इस तरह के कृत्य को करने के लिए उकसाता है, उसे किसी एक अवधि के लिए कारावास से दंडित किया जाएगा, जिसे दस साल तक बढ़ाया जा सकता है। पल्लवी के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि शाग्निक चक्रवर्ती उनकी बेटी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था, और उसने इस बात को छुपाया था कि वह शादीशुदा है। हालांकि, उनके अनुसार, जब पल्लवी को छह महीने पहले उसकी शादी के बारे में पता चला, तो शाग्निक ने उसे बताया कि उसका तलाक का मामला चल रहा है और वह अपनी पत्नी से अलग हो रहा है।

माता-पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि शाग्निक पूरी तरह से पल्लवी पर आर्थिक रूप से निर्भर था और उन्होंने मिलकर न्यू टाउन में शानदार आवास और अपने लिए एक वाहन खरीदा था। पल्लवी के माता-पिता के अनुसार उनकी बेटी बंगाली टेलीविजन में अच्छा काम कर रही थी, अच्छी कमाई कर रही थी और नए प्रस्ताव प्राप्त कर रही थी, इसलिए आत्महत्या करने का उसके पास कोई कारण नहीं था।

जांच अधिकारियों ने शाग्निक चक्रवर्ती के कॉल डिटेल और बैंक खातों का विवरण मांगा है, खासकर उन खातों और फिक्स डिपॉजिट जमा का जो वह मृतक अभिनेत्री के साथ संयुक्त रूप से रखता था। पुलिस पहले ही 15 लाख रुपये की बैंक फिक्स डिपॉजिट जमा का पता लगा चुकी है, जिसे दोनों ने संयुक्त रूप से किया था। दरअसल, रविवार की सुबह शाग्निक ने ही पल्लवी के शव को देखा था और उसने पुलिस और मृतक अभिनेत्री के माता-पिता को सूचित किया था। उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि रविवार की सुबह सिगरेट खरीदने के लिए बाहर जाने से पहले उसकी पल्लवी से तीखी बहस हुई थी, और वापस आने के बाद उसे उसका शव मिला।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story