कृति ने खत्म किया अफवाहों का बाजार, इंस्टा स्टोरी लगाकर कहा- "हमार भेड़िया कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था"

Prabhas-Kritis relationship ends, Kriti puts an end to the rumors
कृति ने खत्म किया अफवाहों का बाजार, इंस्टा स्टोरी लगाकर कहा- "हमार भेड़िया कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था"
कृति-प्रभास रिलेशनशिप कृति ने खत्म किया अफवाहों का बाजार, इंस्टा स्टोरी लगाकर कहा- "हमार भेड़िया कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाहुबली के नाम से फेमस साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पहले दोनों के रिलेशनशिप में होने खबरें आई और फिर अगले ही दिन ऐसी अफवाहें उड़ने लगी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन सभी अफवाहों की शुरुआत बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के एक रियलिटी शो में दिए गए बयान की वजह से हुई। जहां वरुण ने मजाक में कह दिया कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद चारों ओर दोनों स्टार्स के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें उड़ने लगी। लेकिन अब कृति ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।  

कृति ने लगाया अफवाहों पर विराम 

पहले डेट और फिर शादी की अफवाहों को देखकर कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इन सभी खबरों को गलत और आधारहीन बता अफवाहों को खत्म कर दिया। कृति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "यह न तो प्यार है, न ही पीआर.. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है और उसके मजेदार मजाक ने कुछ चीख-पुकार भरी अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे, मैं आपका बुलबुला फोड़ दूं अफवाहें बिल्कुल हैं।" 

वरूण के मजाक बना अफवाहों का आधार 

गौरतलब है कि, अगले साल जनवरी में प्रभास और कृति की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली है। वरुण के इस मजाक को लोगों ने इसलिए भी सच मान लिया क्योकि कृति और प्रभास ने हाल ही में आदिपुरुष की शूटिंग साथ में पूरी की। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें भी उड़ रही थी कि प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर कृति को प्रपोज किया था। आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 

 

Created On :   30 Nov 2022 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story