एनबीके के साथ बातचीत में प्रभास ने कृष्णम राजू को याद किया

Prabhas remembers Krishnam Raju in conversation with NBK
एनबीके के साथ बातचीत में प्रभास ने कृष्णम राजू को याद किया
ओटीटी चैट शो एनबीके के साथ बातचीत में प्रभास ने कृष्णम राजू को याद किया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पिछले हफ्ते ओटीटी चैट शो अनस्टॉपेबल 2 विद एनबीके में प्रभास ने उन बातों पर खुलकर बात की और दिलचस्प जानकारियां साझा की जो उनके दिल के करीब हैं। प्रभास ने अपने चाचा, अभिनेता और दिवंगत केंद्रीय मंत्री कृष्णम राजू के निधन के बारे में बात की। इस सबके बीच टॉलीवुड स्टार और होस्ट नंदामुरी बालकृष्ण, अभिनेता गोपीचंद के साथ और रिबेल स्टार के सम्मान में मौन भी रखा।

नंदमुरी बालकृष्ण, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा प्यार से एनबीके कहा जाता है, ने प्रभास से उनके चाचा के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा, जो तेलुगु सिनेमा उद्योग में एक महान अभिनेता थे। प्रभास ने कहा, आज हम जो कुछ भी हैं, उनकी वजह से हैं। हम उनके एहसानमंद हैं। वह उन दिनों मद्रास आए और 10-12 साल खलनायक के रूप में काम किया और फिर अपना बैनर शुरू किया और इतिहास रचा। हमारा पूरा परिवार आज उन्हें बहुत याद करता है।

जब एनबीके ने कृष्णम राजू की मौत के बारे में पूछा, तो प्रभास ने कहा, वह एक महीने से बीमार थे और मैं उस दौरान अस्पताल में था और लगातार डॉक्टरों के संपर्क में था। बालकृष्ण ने याद किया, मैं उस पल को याद कर रहा था क्योंकि मैं उस समय एक शूटिंग के लिए तुर्की में था और जब मुझे खबर मिली, तो मैं खुद को रोने से रोक नहीं पाया। प्रभास ने अपने सबसे अच्छे दोस्त, अभिनेता गोपीचंद के साथ अपनी असफलताओं और सर्वश्रेष्ठ समय के बारे में बात करना जारी रखा, जिन्होंने शो की शोभा बढ़ाई और अपने करियर के शुरूआती समय में अपने संघर्षों पर बात की। बालकृष्ण के साथ अनस्टॉपेबल 2 विद एनबीके पर प्रभास की बातचीत का एपिसोड 26 जनवरी को अहा पर स्ट्रीम होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story