प्रभु देवा, एस.जे. सूर्या ने थिरुचित्रम्बलम में की धनुष की तारीफ

प्रभु देवा, एस.जे. सूर्या ने थिरुचित्रम्बलम में की धनुष की तारीफ
टॉलीवुड स्टार प्रभु देवा, एस.जे. सूर्या ने थिरुचित्रम्बलम में की धनुष की तारीफ

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मिथुन आर. जवाहर की रोमांटिक ड्रामा थिरुचित्रम्बलम, जिसमें अभिनेता धनुष मुख्य भूमिका में हैं, की तमिल फिल्म के जाने-माने अभिनेता-निर्देशक प्रभु देवा और एस.जे. सूर्या ने जम कर प्रशंसा की है। प्रभु देवा और सूर्या दोनों ने ट्विटर पर थिरुचित्रम्बलम की प्रशंसा की। एस.जे. सूर्या ने ट्वीट किया, ब्रम्मांडम मट्टम जयपदिल्लै इमोशन-धन जैक्कुम (प्रोजेक्ट की विशालता इसे जीत नहीं दिलाती है। इमोशन ही आखिरकार जीतता है।) एक बार फिर धनुष के. राजा सर के थिरुचित्रम्बलम से साबित हुआ।

बधाई हो सन पिक्च र्स और टीम को ब्लॉकबस्टर के लिए। मेरा कहना है कि भारतीराजा सर आप बहुत ही शानदार हैं। प्रभु देवा ने ट्वीट किया, थिरुचित्रम्बलम फिल्म देखी। शानदार, मनोरंजक और बहुत ही मार्मिक। 18 अगस्त को रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म सिनेमाघरों में तेजी से कारोबार कर रही है, इसे अच्छी समीक्षा और अच्छी शुरूआत मिली है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story