एक्टर प्रतीक गांधी ने "भवई" पर की बात, कहा- ये फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि उन्हें मंच पर प्रदर्शन करने का मौका मिला

Prateek Gandhi reveals why film Bhavai is special for him
एक्टर प्रतीक गांधी ने "भवई" पर की बात, कहा- ये फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि उन्हें मंच पर प्रदर्शन करने का मौका मिला
स्कैम 1992 फेम एक्टर प्रतीक गांधी ने "भवई" पर की बात, कहा- ये फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि उन्हें मंच पर प्रदर्शन करने का मौका मिला
हाईलाइट
  • प्रतीक गांधी ने किया खुलासा
  • क्यों है फिल्म भवई उनके लिए खास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब-सीरीज स्कैम 1992 में हर्षद मेहता के रूप में अपने प्रदर्शन से रातोंरात सनसनी बन गए अभिनेता प्रतीक गांधी अपनी आगामी फिल्म भवाई की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि उन्हें मंच पर प्रदर्शन करने को मिला है, जो उन्हें पसंद है और लगभग 16 वर्षों से वह यही कर रहे हैं।

आईएएनएस से बातचीत में प्रतीक ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मुझे फिल्म में मंच पर परफॉर्म करने का मौका मिला है। यह बहुत खास बात है क्योंकि मैं लंबे समय से थिएटर कर रहा हूं। अभिनेता को फिल्म में एक लंबा मोनोलॉग करते देखा जाएगा, लेकिन प्रतीक ने इसे काकवॉक के रूप में टैग किया। उन्होंने कहा कि जहां तक एकालाप का संबंध है, मैं आम तौर पर 2 घंटे लंबा एकालाप करता हूं जो अभी भी एक पृष्ठ है। लेकिन यह प्रक्रिया जीवन भर का अनुभव था, जहां एक अभिनेता फिल्म में मंच पर प्रदर्शन कर सकता है ।

इस फिल्म का नाम पहले रावण लीला था। प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की कि इसका शीर्षक भवई होगा। यह कदम दर्शकों के अनुरोध प्राप्त करने और उनकी भावनाओं का सम्मान करने के बाद आया है। उसी के बारे में बात करते हुए, प्रतीक ने कहा कि जहां तक दर्शकों का सवाल है, शीर्षक लोगों की भावनाओं के कारण बदल दिया गया है। इसे दर्शक खुश है। फिल्म किसी अन्य इरादे से नहीं बनाई गई है। इरादे शुरू से ही स्पष्ट थे। इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जो लोग अभी समझ रहे हैं। इसलिए, अगर हम नाम बदल रहे हैं तो यह फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। अगर यह दर्शकों को खुश कर रहा है तो मुझे लगता है इसमें कुछ गलत नहीं है।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Sep 2021 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story