प्रतीक सहजपाल ने शो में दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में प्रिंस नरूला को चुना

Prateek Sahajpal chooses Prince Narula as the second finalist in the show Lock Up
प्रतीक सहजपाल ने शो में दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में प्रिंस नरूला को चुना
लॉक अप प्रतीक सहजपाल ने शो में दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में प्रिंस नरूला को चुना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल ने हाल ही में एक ईद स्पेशल एपिसोड के दौरान रियलिटी शो लॉक अप में एंट्री की। उन्होंने शो में कैदियों के साथ बातचीत की और यह भी घोषणा की है कि प्रिंस नरूला दूसरे फाइनलिस्ट हैं।

प्रतिक ने प्रतिभागियों के बीच एक बड़ा सस्पेंस रखते हुए कहा कि वह जिसे भी पेंडेंट देंगे वह दूसरा फाइनलिस्ट होगा।

सबसे पहले उन्होंने आजमा को बुलाया और सभी ने सोचा कि वह दूसरी फाइनलिस्ट है लेकिन उन्होंने पेंडेंट प्रिंस को देने के लिए कहा। इस घोषणा के बाद अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी खुशी से झूम उठे।

अंत में, प्रतीक ने सवाल किया, कौन घर में रहना चाहिए और किसे बाहर करना चाहिए?, जिस पर शिवम शर्मा ने जवाब दिया, पायल और मुनव्वर ने जवाब दिया आजमा।

प्रतीक के घर से निकलते ही पायल ने हंगामा कर दिया कि, शिवम ने उसका नाम क्यों चुना और आजमा ने मुनव्वर से सवाल किया, उन्होंने जवाब दिया, मैं तुम्हें पसंद करता हूं लेकिन मुझे लगा कि तुम बाहर हो सकते हो। लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story