टीवी पर ब्रेक देने के लिए प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर का जताया आभार

Prateek Sahajpal thanks Ekta Kapoor for giving break on TV
टीवी पर ब्रेक देने के लिए प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर का जताया आभार
बॉलीवुड टीवी पर ब्रेक देने के लिए प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर का जताया आभार

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर को उनके शो नागिन 6 में हिस्सा लेने की पेशकश के लिए आभार व्यक्त किया है। प्रतीक सहजपाल टीवी में पहला ब्रेक मिलने पर बहुत खुश हैं। उन्होंने अपने चरित्र रुद्र की एक झलक साझा इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा, रुद्र, मेरे सपने को साकार करने के लिए एकता कपूर मैम को धन्यवाद। मेरी मां और मेरा पूरा परिवार आपके लिए बहुत आभारी है।

बिग बॉस 15 और बिग बॉस ओटीटी जैसे रियलिटी शो में आने के बाद, टीवी शो ब्रेक मिलने से प्रतीक सहजपाल के लिए कई रास्ते खुल गए हैं और वह इसके लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा, बिना किसी पृष्ठभूमि के एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते और यह मेरा अब तक का पहला टेलीविजन शो है, मैं वास्तव में आपका बहुत आभारी हूं। भगवान आपको असीम रूप से और अधिक से अधिक आशीर्वाद दें। हर चीज के लिए धन्यवाद।

आगे उन्होंने कहा, मेरी मां और बहन जिन्होंने हर चीज में मेरा साथ दिया है और मेरा पूरा परिवार मेरे लिए है। यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है इसलिए अभी लंबी पोस्ट है! और आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए प्रतीक का धन्यवाद। मैं सभी से कहना चाहता हूं कि सपने सच होते है उन भर भरोसा करो। एकता और उनके कई उद्योग मित्रों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

एकता ने श्रृंखला में अपने चरित्र का जिक्र करते हुए टिप्पणी की, शाइन ऑन रुद्र। विशाल कोटियन ने भी लिखा, ऑल द बेस्ट.. यू विल रॉक इट.. बोल बम। इस सबके साथ ही प्रतीक के खास दोस्त गायक अकासा सिंह ने भी उनको शुभकामनाएं दी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story