स्पेशल स्क्रीनिंग पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखी मणिकर्णिका, ट्विट के जरिए दी बधाई

स्पेशल स्क्रीनिंग पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखी मणिकर्णिका, ट्विट के जरिए दी बधाई

डिजिटल डेस्क,मुबंई। बॉलीवुड कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी हैं। 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। ये फिल्म राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अणवाडी ने साथ देखी। फिल्म देखने के बाद दोनों ने कंगना रनौत को बधाई भी दी। राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस दौरान वहां फिल्म की स्टारकास्ट नजर आई और भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यध प्रसून जोशी भी दिखाई दिए।

प्रेसीडेंट ऑफ इंडिया के अकांउट से ट्वीट कर लिखा, द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इसके बाद पूरे स्टारकास्ट का सम्मान किया गया। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो है और इस फिल्म की कहानी रानी की जीवन पर है। इस फिल्म की कामयाबी के लिए कंगना मंदिर भी गई थीं। इनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी।

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। जिसे काफी संख्या में दर्शकों ने पसंद किया है। इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा जबरदस्त इनके डायलॉग हैं जो सभी के मन को झकझोर देते हैं। खास कर ये डायलॉग महिलाओं को लड़ने की प्रेरणा देते हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का नया गाया भारत रिलीज हुआ है। बता दें कंगना रनौत के साथ फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डेनी, सुरेश ओबराय अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म के साथ कंगना रनौत डायरेक्शन डेब्यू कर रही हैं।


 

Created On :   19 Jan 2019 5:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story