देखें पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने कैसे विश किया अमिताभ को? 

Prime Minister Narendra Modi and President Ramnath Kovind wishes Amitabh Bachhan on his 75th Birthday
देखें पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने कैसे विश किया अमिताभ को? 
देखें पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने कैसे विश किया अमिताभ को? 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सदी के महानायक और बॉलीवुड के "शहंशाह" अमिताभ बच्चन यानी बिग-बी बुधवार को 75 साल के हो गए हैं। इतनी उम्र होने के बाद भी बिग-बी आज भी उतने ही एक्टिव हैं, जितना पहले रहा करते थे। उनकी जितनी ही उम्र जहां बॉलीवुड के कई सितारे अब फिल्मों से दूर हो गए हैं वहीं बिग-बी आज भी धड़ाधड़ फिल्में किए जा रहे हैं और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही है, जितनी पहले थी। बिग बी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर भी #Happy75thBirthdayABSir ट्रेंड कर रहा है। आम लोगों से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी पीएम मोदी को उनके बर्थडे पर विश कर रहे हैं। बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार, क्रिकेटर, सेलिब्रेटीज़ और यहां तक कि पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की। आइए जानते हैं पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने बिग-बी के लिए क्या लिखा?     

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बिग-बी को विश करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे अमिताभ बच्चन। देश को आपकी सिनेमैटिक प्रतिभा और सोशल वर्क पर गर्व है। मैं आपकी लंबी और हेल्दी लाइफ के लिए प्रार्थना करता हूं।" 

 

 

 

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बिग-बी को हिंदी और इंग्लिश दोनों में ही ट्वीट कर विश किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आला सिने हस्ती तथा समाज व राष्ट्र निर्माण के अभियानों के प्रबल पक्षधर अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

 

 

इसके साथ ही इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर उन्हें विश करते हुए लिखा, "हमारे देश के महान सुपरस्टार और लेजेंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" 

Created On :   11 Oct 2017 6:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story