जैमरूम लॉन्च : प्रीतम ने पेश की ओरिजिनल म्यूजिक सीरीज जैमरूम, कई संगीतकार हुए शामिल

June 8th, 2022

हाईलाइट

  • प्रीतम ने पेश की ओरिजिनल म्यूजिक सीरीज जैमरूम, कई संगीतकार हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, म्यूजिक। संगीत निर्देशक प्रीतम अपनी नई श्रृंखला जैमरूम लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो 10 हफ्तों में प्रसिद्ध संगीतकारों द्वारा 10 मूल ट्रैक को लेकर होगा। इसमें शामिल होने वाले संगीतकारों के नाम सोनू निगम, मोहित चौहान, शान, मामे खान, असीस कौर, शाल्मली खोलगड़े, शिल्पा राव हैं।

प्रीतम की यह संगीत सीरीज 10 सप्ताह में 10 मूल ट्रैकों की एक सुंदर लाइनअप है। इसमें 12 प्रतिभाशाली संगीतकारों द्वारा संगीत के साथ 19 प्रसिद्ध गायकों द्वारा गाया गया है।

यह सीरीज हर शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

प्रीतम ने कहा है, मुझे आपके लिए एक ऐसा प्रोजेक्ट लाने में बहुत खुशी हो रही है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। रोपोसो जैमरूम बहुत सारे कुशल और मेहनती लोगों के श्रम का फल है।

यह भारत के कुछ प्रतिभाशाली उभरते संगीतकारों, गीतकारों, और निश्चित रूप से, हमारे कुछ सबसे पसंदीदा स्टार कलाकारों की संगीत प्रतिभाओं का यह है। अगले 10 हफ्तों में, हम आपके लिए खूबसूरत धुनों और भावनाओं की एक सीरीज लाएंगे।

प्रीतम कहती है, जैमेट ने संगीतकारों को लगातार एक मंच प्रदान किया है। सोनी म्यूजिक और रोपोसो जैमरूम युवा नए संगीतकारों के लिए एक शानदार अवसर प्रदान करेगा।

इस सीरीज का नया गीत हनी के संग एक विचित्र, उत्साहित डांस नंबर है जिसे जोनिता गांधी, अमित मिश्रा और अक्षय द वन द्वारा गाया गया है। इसकी रचना रचना कौशिक दास और सुभदीप दास ने की है, जो शुक्रवार को रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.