दैनिक भास्कर हिंदी: आंख मारकर हिट हुई प्रिया प्रकाश ने ठुकराए फिल्मों के ऑफर

February 21st, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंख मारकर रातों-रात इंटरनेट सनसनी बनी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं। प्रिया प्रकाश से सबसे पहले 'पिंक'  फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने अपनी फ‍िल्‍म के ल‍िए डेट्स मांगी। लेक‍िन प्रिया ने समय की कमी का हवाला देते हुए 7 बड़ी फिल्मों के प्रस्ताव ठुकरा दिए हैं।

प्रिया का कहना है कि उन्होंने अभी अपनी पढाई पूरी नहीं की है। लिहाजा वो अपने लिए वक्त रखना चाहती हैं। बता दें कि वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश वॉर‍ियर ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को लाखों लोगों ने देखा।

प्रिया प्रकाश ने खुद बताया क‍ि 'फिलहाल मुझे कई ऑफर मिल रहे हैं, जिन्हें स्वीकार करना संभव नहीं है। मैं अगस्त तक किसी भी अन्य फिल्म में काम नहीं कर सकती, क्योंकि हमने फिल्म ‘ओरु अदार लव’ अभी तक पूरा नहीं किया है।'

बता दें क‍ि प्र‍िया प्रकाश की फ‍िल्‍म ‘उरु आदर लव’ के ह‍िंदी रीमेक के राइट्स खरीदने को लेकर बॉलीवुड के न‍िर्माताओं में  होड़ लगी हुई है। न‍िर्माता करण जौहर इस होड़ में सबसे आगे बताए गए हैं।

उधर ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ को लेकर केस किया गया था। जिस कारण प्रिया को सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा। 14 फरवरी को हैदराबाद में उनके ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। उनके गाने पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं भड़कने का आरोप लगाया गया। इसी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ सभी एफआईआर पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने किसी राज्य को इस मामले में एफआईआर या कारवाई न करने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि निर्देशक उमर अब्दुल वहाब के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई थी। ये विवाद फिल्म के गाने 'माणिक्य मलाराया पूवी..' को लेकर हुआ, जो कि केरल के मालाबार क्षेत्र का एक पारंपरिक मुस्लिम गीत है। यह गाना पैगम्बर मोहम्मद और उनकी पहली पत्नी खदीजा के बीच प्रेम का वर्णन और प्रशंसा करता है। इस गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तेलंगाना, रजा अकादमी और जन जागरण समिति ने मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर चोट पहुंचाने के लिए एफआईआर दर्ज कराई थी।