प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया 'सकर' का MEME वीडियो 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया 'सकर' का MEME वीडियो 

डिजिटल डेस्क, मुबंई। जैसा कि इन दिनों जोनस ब्रदर्स का वीडियो सॉन्ग "सकर" काफी चर्चा में चल रहा है। जिसमें निक जोनस के अलावा उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा, भाई जोए जोनस और केविन जोनस ने भी काम किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है। इसके साथ ही इस वीडियो का मीम वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वीडियो को "हम साथ साथ हैं" का टैग भी दिया गया है। इसे प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 


वीडियो में ओरिजनल सॉन्ग की बजाह क्लासिक फिल्म हम साथ साथ है का टाइटल ट्रैक चल रहा है। इसके कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- ""लोगों का "सकर" वीडियो के साथ कनेक्शन देखकर अच्छा लग रहा है। वह भी कई तरीकों से, बैकग्राउंड में हम साथ साथ हैं के टाइटल ट्रैक के साथ सकर वीडियो""

 

प्रियंका के इस ट्विट पर फैंन्स ने भी काफी फनी अंदाज में रिप्लाई किया। Oh my god आप लोग का पोज तो एकदम "हम साथ साथ है"  की स्टारकास्ट की तरह लग रहा है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, क्रिएटिविटी को सलाम। तीसरे यूजर ने रिप्लाई में लिखा- यह मेरी फेवरेट फिल्मों से एक है। प्रियंका चोपड़ा के वर्फ फ्रंट की बात कें तो वह फिल्म स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।   


 

Created On :   11 March 2019 8:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story