प्रियंका चोपड़ा बनीं एकेडमी सदस्य

Priyanka Chopras Academy Member
प्रियंका चोपड़ा बनीं एकेडमी सदस्य
प्रियंका चोपड़ा बनीं एकेडमी सदस्य

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स ऑफ आर्ट एंड साइंसेज (एएमपीएएस) की नई सदस्य बन गई हैं। उन्होंने नस्ली और लैंगिक समानता के लिए किए जा रहे प्रयासों की तारीफ की।

एंटरटेनमेंट वीकली की खबर के मुताबिक, दो साल की तीखी आलोचना और सभी नोमिनेटड लोगों के साथ लगातार समारोह करने के बाद एमपीएएस ने पिछले सप्ताह दुनियाभर के 57 देशों के रिकॉर्ड 774 नए सदस्यों को संगठन में शामिल होने के लिए इनवाइट किया। प्रियंका ने कहा, नंबरों के पास बयां करने के लिए अपनी खुद की कहानी है, लेकिन मुझे लगता है कि ये पहचानना जरूरी है कि प्रगति की जा रही है। चीजों को सही होने में थोड़ा वक्त लगेगा, लेकिन लगातार प्रयास हमेशा मदद करते हैं।

टीवी सीरीज क्वांटिको से विदेश में अपनी पहचान बनाने वाली 34 साल भारतीय एक्ट्रेस ने कहा कि एकेडमी को विदेशी भाषा की फिल्मों के लिए एकमात्र अवार्ड से आगे बढ़ना चाहिए और इनमें अन्य मुख्य श्रेणियां भी शामिल करनी चाहिए। प्रियंका ने कहा, ''2017 की श्रेणियों में काफी विभिन्नता है और इसमें मेरे देश की कुछ फिल्में भी शामिल हैं। मैं ऑस्कर्स में और अधिक विदेशी फिल्मों को मौका मिलते देखना चाहती हूं।'' प्रियंका के अलावा जिन कलाकारों को एकेडमी में शामिल होने और ऑस्कर्स के लिए वोट देने को आमंत्रित किया गया है। उनमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म निर्माता गौतम घोष, बुद्धदेब दासगुप्ता, सलमान खान, इरफान खान और दीपिका पादुकोण शामिल हैं।

Created On :   5 July 2017 10:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story