फिल्म पोनमगल वंधल के निर्माता अमेजॅन प्राइम पर डिजिटल प्रीमियर होस्ट करेंगे

Producer of film Ponmagal Vandal will host digital premiere on Amazon Prime
फिल्म पोनमगल वंधल के निर्माता अमेजॅन प्राइम पर डिजिटल प्रीमियर होस्ट करेंगे
फिल्म पोनमगल वंधल के निर्माता अमेजॅन प्राइम पर डिजिटल प्रीमियर होस्ट करेंगे

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। अमेजॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म की रिलीज से पहले, पोनमगल वंधल के निर्माता अपनी फिल्म के पहले डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी करेंगे। दक्षिणी उद्योग के अभिनेता, निर्देशक और अन्य प्रमुख हस्तियां पहली बार तमिल फिल्म स्क्रीनिंग का हिस्सा बनेंगे। यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका फिल्म देखने के लिए खासे उत्साहित हैं।

इस बारे में ज्योतिका कहती है, हम उत्साहित हैं कि पोनमगल वंधल 29 मई 2020 को डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम पर लॉन्च होने वाली पहली तमिल फिल्म है। प्रत्येक अभिनेता चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में होता है जो उनके अभिनय को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद करता है और मेरे किरदार वेनबा के रूप में मेरी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस सामने आई है। मुझे खुशी है कि मैंने एक ऐसी फिल्म में काम किया है जो एक मजबूत महिला चरित्र को चित्रित करती है और न्याय की तलाश में एक लंबा सफर तय करेगी। अमेजॅन प्राइम वीडियो की व्यापक पहुंच के साथ, यह फिल्म तमिल फिल्म प्रेमियों के साथ-साथ वैश्विक दर्शक को भी अपनी सीट पर बिठाए रखने में कारगार रहेगी।

वहीं सूर्या ने कहा, प्रत्येक अभिनेता के पास ऐसी फिल्में होती हैं जिनमें उन्होंने खुद का एक बड़ा हिस्सा निवेश किया होता है। यह ज्योतिका के लिए एक ऐसी फिल्म है जिसने उन्हें एक ही फिल्म में 5 दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्साहित किया है। शुरू में एक युवा निर्देशक द्वारा इतनी गहन स्क्रिप्ट पेश करना बेहद सराहनीय था। मैं थ्रिलर का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यह फिल्म मुझे एक दर्शक और एक निर्माता के रूप में भी संतुष्ट करती है। हम अमेजॅन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने से भी खुश हैं जो इस कंटेंट को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में पेश करेगा।

टूडी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस लीगल ड्रामा में ज्योतिका एक पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ एक वकील का किरदार निभा रहीं है।

पोनमगल वंधल बैनर टूडी एंटरटेनमेंट के तहत ज्योतिका और सूर्या का प्रोडक्शन है। निर्माता सूर्या शिवकुमार हैं और फिल्म का निर्देशन जे.जे. फ्रेड्रिक ने किया है।

Created On :   28 May 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story