कॉलीवुड: बहुचर्चित कन्नड़ फिल्म 777 चार्ली को लेकर निर्माता ने साझा किया अपना अनुभव

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • बहुचर्चित कन्नड़ फिल्म 777 चार्ली को लेकर निर्माता ने साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बहुचर्चित कन्नड़ फिल्म 777 चार्ली का ओटीटी प्रीमियर 29 जुलाई को वूट सेलेक्ट पर होने के लिए तैयार है, इसको लेकर फिल्म के निर्माता बॉक्स ऑफिस व्यवसाय और फिल्म के दर्शकों से सराहना के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

रक्षित शेट्टी-स्टारर फिल्म एक आदमी और एक पालतू कुत्ते के बीच की यात्रा और उनकी यात्रा का जश्न मनाती है।

किरणराज के. द्वारा लिखित और निर्देशित और परमवाह स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म शुरू में 10 जून को थिएटर में रिलीज हुई थी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए किरणराज ने कहा कि 777 चार्ली भावनात्मक रूप से पूरी करने वाली परियोजना है।

इसको लेकर उन्होंने कहा, इस कहानी की साजिश के इर्द-गिर्द कई फिल्में नहीं हैं, इसलिए मेरा प्रयास एक ऐसी फिल्म बनाने का था जो देश भर के पालतू प्रेमियों को पसंद आए।

किरणराज ने आगे कहा, चार्ली के साथ शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ बेहद फायदेमंद भी रहा है, हमें उसके प्रशिक्षण कार्यक्रम, मधुर विचित्रताओं को बनाए रखना था और पूरी तरह से एक अलग लेंस से फिल्म निर्माण को समझना था। हम सभी से मिले प्यार से अभिभूत हैं। फिल्म के लिए देश और अब इसके ओटीटी प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं।

अभिनेता रक्षित शेट्टी ने कहा, फिल्म और मेरा चरित्र धर्म निर्विवाद रूप से मेरे करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक है। 777 चार्ली की शूटिंग के दौरान चित्रित हर भावना स्वाभाविक थी और सीधे दिल से आई थी। यह एक ऐसा अनुभव होगा कि मैं आने वाले वर्षो के लिए संजोए रखेंगे। मैं दर्शकों से इसे वूट सेलेक्ट पर देखने और हमारी फिल्म के लिए प्यार फैलाने का आग्रह करूंगा।

इस फिल्म में अभिनेत्री संगीता श्रृंगेरी भी अहम भूमिका में थी। उन्होंने भी फिल्म को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.