दैनिक भास्कर हिंदी: पुलवामा अटैक: शहीदों को श्रद्धांजलि देने 2 घंटे तक बंद रही फिल्म सिटी

February 19th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वैलेंटाइन डे के दिन पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के चलते 17 फरवरी को फिल्म सिटी 2 घंटे के लिए बंद रही। दरअसल, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने फरवरी का एक दिन ब्लैक डे के रूप में मनाने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि आज 17 फरवरी को कैंडल मार्च निकालेंगे। FWICE की टीम ने यह फैसला किया है कि 17 फरवरी के दिन कोई काम नहीं करेगा। इस दिन न तो कोई प्रोडक्शन होगा और न ही कोई शूटिंग। इस दौरान फिल्म सिटी 2 घंटे के लिए बंद रही। 

FWICE ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "कोई शूटिंग, सेटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन नहीं होगा. कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए देशहिद में बंद।" साथ ही उन्होंने लिखा कि "आप सभी प्रोड्यूसर, कलाकार, मजदूर और टेक्नीशियन भाइयों से निवेदन है कि बड़ी संख्या में दोपहर 12 बजे फिल्म सिटी के गेट पर उपस्थित रहें।" 

आपको बता दें कि शहीदों को श्रद्धाजंलि देने के लिए आज यानी 17 फरवरी को FWICE ने फिल्म​ सिटी को 2 घंटे बंद रखने का फैसला किया था। सभी से कहा गया था कि दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक फिल्म सिटी बंद रहेगी। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी। उन्होंने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से यह जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा, "24 क्राफ्ट्स की ऑर्गनाइजेशन फिल्म सिटी में दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक मार्च करेगी।"

वैलेंटाइन डे के दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ। इस​ हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना के बाद पूरे देश में रोष व्याप्त है। जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन व कैंडल मार्च किया जा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं और सरकार से ठोस कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। 
 

खबरें और भी हैं...