दैनिक भास्कर हिंदी: #पुलवामा: विद्या ने कहा अब बहुत हो गया, निर्णायक कदम उठाना होगा

February 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड स्टार्स ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से कन्नी काट ली है। देशभर में तनाव का माहौल व विरोध प्रदर्शन जारी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री द्वारा भी यह फैसला किया गया है कि पाकिस्तान में फिल्मों को रिलीज नहीं किया जाएगा और पाकिस्तानी कलाकरों को भी बैन कर दिया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। 

विद्या ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा कि ''मुझे लगता है कि अब निर्णायक कदम उठाने का समय आ गया है। वैसे तो कला में सीमा नाम की कोई चीज नहीं होती, मगर इस बार मुझे लगता है कि अब बहुत हो गया।'' पुलवामा अटैक के बाद कई बड़ी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज करने से मना किया गया। जैसे टोटल धमाल, गली बॉय, लुका छुपी, नोटबुक और कबीर सिंह आदि। पुलवामा अटैक के पहले इन फिल्मों को पाकिस्तान में भी रिलीज किया जाना था। 

विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे आखिरी बार फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ मानव कोल व आरजे मल्लिशका थी। फिल्म 17, 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया था। साथ ही क्रिटिक्स द्वारा भी सराहा गया था। खबर है कि वे साउथ सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक में नजर आएंगी। वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में भी दिखाई देंगी।​ ​इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके सा​थ ही उन्हें पिंक के रीमेक वर्जन में भी कास्ट किया जा सकता है। 

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए हमले के बाद पूरा बॉलीवुड शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है। सभी लोग अपनी अपनी तरफ से शहीदों के परिवार की मदद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने शहीदों के परिवार को पांच पांच ​लाख रूपये दिए। उरी की टीम ने भी एक करोड़ रूपये देने के लिए कहा।
 

खबरें और भी हैं...