Bigg Boss11: रात के अंधेरे में इंटीमेट हुए पुनीश-बंदगी, बोले शार्ट्स उतारो

puneesh and bandgi crossing all limit in biggboss house intimate in night
Bigg Boss11: रात के अंधेरे में इंटीमेट हुए पुनीश-बंदगी, बोले शार्ट्स उतारो
Bigg Boss11: रात के अंधेरे में इंटीमेट हुए पुनीश-बंदगी, बोले शार्ट्स उतारो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस बार बाकी हफ्तों की तरह नॉमिनेशन प्रक्रिया नहीं होगी। बल्कि इस बार नियम कुछ दूसरे हैं। इस बार घरवालों को अपने किसी दोस्त को बचाने के लिए कुर्बानी देनी पड़ेगी। इसी कड़ी में पुनीष को बिग बॉस कहते हैं कि "अगर बंदगी अपने पहने हुए कपड़े और एक जोड़ी कपड़े और रख कर बाकी स्टोर रूम में रख देती है तो पुनीष इस बार नॉमिनेट होने से बच सकते हैं। 

जहां एक ओर हितेन तेजवानी के लिए प्रियांक अपना सिर मुंडवा लेते हैं तो वहीं प्रियांक को बचाने के लिए बेनाफ्शा ने खुद को 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट करवा दिया। हालांकि, अभी तक यह टास्क अभी कम्प्लीट नहीं हुआ है। पुनीष पहले बंदगी को मना करते हैं, लेकिन फिर आगे क्या होता है या बहुत दिलचस्प है। वहीं लव को बिग बॉस का आदेश आता है कि हिना अपने पू को डिस्ट्रोय कर के स्टोर रूम में रखने के लिए तैयार हो जाए तो वह इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सेफ हो सकते हैं। इस पर हिना अपने प्यारे पू को जो कि उनके साथ 8 सालों से है उसे स्टोर रूम में रखने के लिए तैयार हो जाती हैं। 

वहीं रात के अंधेरे में पुनीश ने बंदगी से कहा- अपने शॉट्स उतारो!...पुनीश और बंदगी के बीच क्लोजनेस का एक अनदेखा वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो में पुनीश बंदगी के साथ सोफे पर बैठे हैं और बंदीगी को अपने शॉट्स उतारने के लिए कहते हैं। बिग बॉस हाउस में इन दिनों दो लोगों के बीच प्यार पनप रहा है जिसे कैमरों की परवाह भी नहीं है। इनका असली प्यार रात के अंधेरे में गार्डन एरिया में भी दिखाई देता है। जब सब सो रहे होते हैं तो अंधेरे में पुनीश और बंदगी एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं। इतना ही नहीं दोनों बेशर्मी की हद पार करते हुए बाथरूम में भी एक साथ जाते हैं।

बता दें कि वीडियो में पुनीश बंदगी के कान में शॉट्स उतारने के लिए कहती हैं तो वहीं बंदगी भी जवाब में पुनीश से कहती है कि- जिप भी खोल दूं। आगे बंदगी पूछती हैं कि टॉप हटाने की जरूरत नहीं है? पुनीश कहते हैं, जरूरत है। तो बंदगी बोलती हैं वो भी उतार दूंगी।

सलमान खान दोनों ही कंटेस्टेंट को एक बार सीख दे चुके हैं कि वह शो में संतुलित व्यवहार करें। इस शो को उनके माता-पिता भी देखते हैं, इसलिए ऐसा व्यवहार करें जो वे अपने माता-पिता के सामने भी कर सकते हो। पिछले ही हफ्ते पुनीश और बंदगी किसिंग करते पाए गए थे। 

Created On :   15 Nov 2017 10:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story