"फुफ्फड़ जी" 11 नवंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक, बिन्नू ढिल्लों और गुरनाम भुल्लर आएंगे नजर

Punjabi film Fufad Ji will hit the theatres on November 11
"फुफ्फड़ जी" 11 नवंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक, बिन्नू ढिल्लों और गुरनाम भुल्लर आएंगे नजर
पंजाबी फिल्म "फुफ्फड़ जी" 11 नवंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक, बिन्नू ढिल्लों और गुरनाम भुल्लर आएंगे नजर
हाईलाइट
  • "फुफ्फड़ जी" है एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी पंजाबी फिल्म फुफ्फड़ जी की रिलीज की तारीख मंगलवार को घोषित कर दी गई। यह फिल्म इसी साल 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की। पीरियड ड्रामा में बिन्नू ढिल्लों के साथ गुरनाम भुल्लर मुख्य भूमिका में हैं।

Fufad Ji: Release Date Of Binnu Dhillon  Gurnam Bhullar Starrer Punjabi  Movie Announced

फुफ्फड़ जी एक स्वस्थ पारिवारिक कॉमेडी पर आधारित है। शूटिंग पंजाब में जून में शुरू हुई थी। राजू वर्मा द्वारा लिखित और पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित, फुफ्फड़ जी में सिद्धिका शर्मा और जैस्मीन बाजवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को जी स्टूडियोज और के कुमार स्टूडियोज का समर्थन प्राप्त है। बड़े पर्दे के खुलने के साथ, पिछले कुछ दिनों में कई बड़ी टिकटों की फिल्मों की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है।

इनमें आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट, अक्षय कुमार-स्टारर बिग बजट पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज, कबीर खान की 83 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी-स्टारर बंटी और बबली 2, आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी, शाहिद कपूर-स्टारर जर्सी और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 आदि शामिल हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story