आर माधवन ने किया शाहरूख खान से जुड़ा बड़ा खुलासा, रॉकेटरीः द नांबी इफेक्ट से है सीधा कनेक्शन

R Madhavan reveals, Shah Rukh Khan did not charge money for Rocketry: The Nambi Effect
आर माधवन ने किया शाहरूख खान से जुड़ा बड़ा खुलासा, रॉकेटरीः द नांबी इफेक्ट से है सीधा कनेक्शन
किंग खान की दरियादिली आर माधवन ने किया शाहरूख खान से जुड़ा बड़ा खुलासा, रॉकेटरीः द नांबी इफेक्ट से है सीधा कनेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर माधवन जल्द ही दर्शकों के लिए अपनी पहली निर्देशित फिल्म के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म "रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट" को लेकर एक्टर ने कई खुलासे किए हैं, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड से इस फिल्म को मिल रहे सपोर्ट को लेकर बात की है। अपनी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे आर माधवन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बॉलीवुड के सितारों का नाम लेकर उन्हें दिल से थैंक्यू कहा। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और प्रियंका का नाम भी शामिल था।

इन एक्टर्स ने नहीं चार्ज किए पैसे

मीडिया से बात करते हुए माधवन ने कहा, “ फिल्म के लिए शाहरुख खान और सूर्या ने कोई चार्ज नहीं लिया। यहां तक कि, दोनों अपने साथ कॉस्टयूम और असिस्टेंट भी खुद लेकर कर शूट करने आते थे। वहीं सूर्या खुद के पैसों से अपनी टीम के साथ मुंबई में शूटिंग के लिए फ्लाइट से ट्रेवल करते थे। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे अच्छे लोग हैं। मैं बाहर से हूं, लोगों ने मेरी बहुत मदद की है। वहीं अमिताभ बच्चन जी और प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर मेरी फिल्म को सपोर्ट किया। मैं उनके  इस प्यार और रिस्पेक्ट के लिए थैंकफुल हूं।”

चैट शो होस्ट करेंगे शाहरुख
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान "रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट" में एक चैट शो होस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शाहरुख ने इस फिल्म  लिए खुद माधवन को सिफारिश की थी। माधवन ने एएनआई से बताया कि, "मैंने शाहरुख खान को एक बार रॉकेट्री के बारे में बताया था। जब हम कुछ समय बाद एक पार्टी में मिले तो उन्होंने मुझसे फिल्म की शूटिंग के बारे में पूछा और फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जताई। शाहरुख ने कहा मुझे कोई भी रोल चलेगा, मैं बस फिल्म का हिस्सा बनना चाहता हूं। हालांकि मुझे ये बातें महज एक मजाक लगी। दो दिन बाद जब मैंने शाहरुख के मैनजर को उनकी इस बात को लेकर थैंक्यू कहा, तो तुरंत उनकी मैनेजर ने रिप्लाई करते हुए कहा, "शाहरुख डेट्स पूछ रहे हैं शूट की", और इस तरह वह हमारी फिल्म का हिस्सा बन गए।"

"रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट" 1 जुलाई को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Created On :   21 Jun 2022 7:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story