दैनिक भास्कर हिंदी: राधिका मदान, जसलीन रॉयल ने लग जा गले को रीक्रिएट किया

June 25th, 2020

हाईलाइट

  • राधिका मदान, जसलीन रॉयल ने लग जा गले को रीक्रिएट किया

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस) अभिनेत्री राधिका मदान और गायिका जसलीन रॉयल ने लता मंगेशकर के क्लासिक गाने लग जा गले को एक दूसके के सहयोग से दोबारा रीक्रिएट किया है।

गाने को जहां जसलीन ने अपनी आवाज दी है, वहीं राधिका ने कीबोर्ड पर अपने हाथ आजमाए हैं।

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच इस गाने को उन्होंने कैसे बनाया, यह अनुभव साझा करते हुए जसलीन ने बताया, हमने लग जा गले खास तौर पर इसलिए चुना, क्योंकि यह बहुत ही गहरी भावना से पूर्ण क्लासिक है जो लाखों लोगों का पसंदीदा है और जिसे सभी उम्र के श्रोता सुनना पसंद करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, राधिका को कीबोर्ड बजाने में मजा आता है, और लॉकडाउन के कारण उनके पास खाली समय था और उन्होंने मुझे कीबोर्ड पर उनके द्वारा आजमाए गए कुछ धुनों के वीडियो भेजे। इसके बाद हमने चर्चा करना शुरू कर दिया कि हम किस तरह का ट्रैक चाहते थे। चूंकि यह एक सदाबहार क्लासिक है, इसलिए हम साउंडस्केप के साथ ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करना चाहते थे।

वहीं इस बारे में राधिका ने कहा, मुझे संगीत से प्यार है, और एक संगीत उपकरण सीखना हमेशा से मेरी सूची में रहा है। मैंने इस लॉकडाउन के दौरान पियानो को चुना। मैं उसमें खुद को बेहतर करने का प्रयास कर रही हूं। वहीं लग जा गले एक ऐसा गाना था, जिसके साथ मैं धुन का तालमेल बिठा सकती थी।