अपनी लव लाइफ पर बोली राधिका मदान, कहा- मैं कभी किश्तों में प्यार नहीं करती

Radhika Madan said on her love life, I never love in installments
अपनी लव लाइफ पर बोली राधिका मदान, कहा- मैं कभी किश्तों में प्यार नहीं करती
"शिद्दत" अभिनेत्री अपनी लव लाइफ पर बोली राधिका मदान, कहा- मैं कभी किश्तों में प्यार नहीं करती
हाईलाइट
  • अपनी लव लाइफ पर बोली राधिका मदान
  • मैं कभी किश्तों में प्यार नहीं करती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म शिद्दत की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री राधिका मदान ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। वह कहती है कि वह किश्तों में प्यार नहीं करती।

एक स्पष्ट बातचीत में आईएएनएस से बात करते हुए, राधिका ने कहा, मुझे हमेशा शिद्दत वाला प्यार ही होता है। राधिका ने कहा कि किश्तों वाला प्यार मेरे मैं है ही नहीं। नाप तोल के मैं प्यार कर ही नहीं सकती।

This is the reason Radhika Madan feels all 'bubbly' | Hindi Movie News -  Times of India

राधिका ने 2014 में टेलीविजन शो मेरी आशिकी तुम से ही से अभिनय में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने 2018 में पटाखा से बड़े पर्दे पर कदम रखा। इरफान खान-स्टारर अंग्रेजी मीडियम और वेब सीरीज रे में उनके अभिनय की दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से प्रशंसा की। 26 वर्षीय अभिनेत्री का लक्ष्य स्क्रीन पर अपने हर किरदार के साथ आगे बढ़ना है।

उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ पूरी ईमानदारी के साथ किरदार निभाने की कोशिश करती हूं और मैं हर किरदार में अपना 200 प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं। मैं बस हर किरदार को अपना सब कुछ देना चाहती हूं। राधिका ने कहा कि यह रोमांचक भी हो जाता है क्योंकि अगर मैं अपने कम्फर्ट जोन में रहती हूं और वही करती हूं जो मैंने पहले किया है, तो मैं बस अपने कम्फर्ट जोन में रहूंगी और फिर मैं बढ़ना बंद कर दूंगी। मैं बस अंत तक बढ़ना चाहती हूं। मेरे जीवन का लक्ष्य यही है, और यही मुझे प्रेरित करता है।

उन्होंने कहा कहा कि आप अपने जीवन के विभिन्न चरणों में अलग-अलग चीजें सीखते हैं और मैं उन सीखों को अपने पात्रों में भी रखना पसंद करती हूं। मैं हर किरदार के साथ गहराई से उतरना चाहती हूं और मैं ऐसा करने की उम्मीद करती हूं। फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पेंटी हैं। यह 1 अक्टूबर से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story