टॉपलेस होने को तैयार है 'Ragini MMS Returns' की ये एक्ट्रेस

ragini mms returns fame actress karishma sharma is ready for topless scene
टॉपलेस होने को तैयार है 'Ragini MMS Returns' की ये एक्ट्रेस
टॉपलेस होने को तैयार है 'Ragini MMS Returns' की ये एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अब केवल सनी लियोन ही नहीं हैं जो टॉपलेस सीन देने से परहेज नहीं करती, बल्कि अब कई एक्ट्रेसेस का नाम इस कड़ी में जुड़ गया है। जी हां पवित्र रिश्ता और ये हैं मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने एक चौंका देने वाला बयान दिया है।  करिश्मा ने कहा कि वह भी फिल्मों में बोल्ड सीन और टॉपलेस सीन देने को तैयार हैं। करिश्मा फिल्म "प्यार का पंचनामा 2" में भी नजर आ चुकी हैं।

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स से बॉलीवुड में तहलका मचा देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं टॉपलेस सीन देने में कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं करती हूं। अगर स्क्रिप्ट की डिमांड है तो मुझे टॉपलेस सीन करने में कोई परेशानी नहीं है, मैं ऐसे सीन्स के लिए खुद को सहज महसूस करती हूं"।

 

वेब सीरीज में दिए जबरदस्त हॉट सीन

करिश्मा एक वेब सीरीज में काफी हॉट बेट सीन दे चुकी है। इस सीरीज में दिए गए सीन को लेकर जब उनसे पूछा गया कि उनके पैरेंट्स की इस पर क्या प्रतिक्रिया है तो उनका जवाब था कि "मेरे पैरेंट्स काफी हेल्पफुल नेचर के हैं। उनको मुझ पर विश्वास है कि मैं जो भी करूंगी सोच समझ कर ही करूंगी।"

बता दें कि वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा ने सिद्धार्थ गुप्ता के साथ काफी बोल्ड सीन दिए हैं। हाल ही में करिश्मा की बोल्ड फोटो भी सामने आयी थी, जिसमें वे अपना क्लीवेज दिखा रही हैं। करिश्मा ने इस शो के अलावा निर्देशक व‍िशाल मिश्रा की फिल्म "होटल मिलन" साइन की है। बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का पोस्टर जब रिलीज किया गया था तब करिश्मा टॉपलेस नजर आईं थीं। करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर भी वे अपनी कई उत्तेजक फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

 

Created On :   6 Nov 2017 7:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story