बॉलीवुड: राज अर्जुन ने वेब सीरीज डॉ अरोड़ा में इम्तियाज अली के साथ काम करने की बात कही

July 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राज अर्जुन, जो सीक्रेट सुपरस्टार, डियर कॉमरेड, थलाइवी जैसी फिल्मों में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, इम्तियाज अली के शो डॉ अरोड़ा- गुप्त रोग विषेशज्ञ का हिस्सा हैं। इम्तियाज अली, साजिद अली और अर्चित कुमार द्वारा निर्मित, यह शो एक ट्रैवलिंग सेक्स कंसल्टेंट और उसके विभिन्न रोगियों के जीवन का इतिहास है।

राज ने इम्तियाज के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा, डॉ अरोड़ा भी मेरी परियोजनाओं में से एक है, जिस पर मुझे अब गर्व है। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का एक अभिन्न हिस्सा हूं, लेकिन मैं इससे ज्यादा खुश हूं इम्तियाज की रचना का हिस्सा बनें और मेरे लिए किरदार को मंजूरी देने के लिए यह पर्याप्त था। निर्माण के दौरान, हम एक-दूसरे से मिले और बहुत सारी प्रक्रिया और शिल्प पर चर्चा की। इसलिए यह एक अद्भुत अनुभव रहा है।

वह ट्रेलर का हिस्सा नहीं होने के बारे में बात करते हैं और अपनी भूमिका के बारे में भी बताते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं ट्रेलर में दिखाई दे रहा हूं या नहीं, आखिरकार मैं किसके साथ काम कर रहा हूं और जो तालमेल हम बनाते हैं काम की गुणवत्ता जो हम एक साथ दे रहे हैं वह मायने रखता है। इम्तियाज और उनकी पूरी टीम के साथ मैंने जिस तरह का बंधन बनाया है, वह वास्तव में मैंने बहुत आभार के साथ वापस लिया है।

उन्होंने आखिर में कहा, आपको शो में मेरे चरित्र को देखने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार करना होगा। मुख्य भूमिका में कुमुद मिश्रा के साथ, शो में विद्या मालवड़े, संदीपा धर, विवेक मुशरान, गौरव परजुली, अजितेश गुप्ता, पितोबाश और शेखर सुमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसकी स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर 22 जुलाई से होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.