बॉब मार्ले के वन लव के नए वर्जन में हैं राजा कुमारी

Raja Kumari is in the new version of Bob Marleys One Love
बॉब मार्ले के वन लव के नए वर्जन में हैं राजा कुमारी
बॉब मार्ले के वन लव के नए वर्जन में हैं राजा कुमारी
हाईलाइट
  • बॉब मार्ले के वन लव के नए वर्जन में हैं राजा कुमारी

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय-अमेरिकी रैपर-गीतकार राजा कुमारी दिवंगत बॉब मार्ले के प्रतिष्ठित गाने वन लव के रीइमेजिन्ड और फिर से रिकॉर्ड किए जा रहे नए संस्करण में शामिल हैं।

राजा ने कहा, मैंने अपनी दीवार पर बॉब मार्ले का पोस्टर लगाया है। उन्होंने मेरे संगीत और कला को कई तरीकों से प्रभावित किया है।

मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं कई गुरुओं की विरासत का जश्न मनाने के लिए इतने सारे अद्भुत कलाकारों के साथ वन लव का हिस्सा बनी। मैं यूनिसेफ के साथ साझेदारी करने और पूरी आय को चैरिटी में दान करने के लिए भी उत्साहित हूं।

बता दें कि 17 जुलाई को कोविड -19 से प्रभावित बच्चों के लिए यूनिसेफ द्वारा किए जा रहे काम का समर्थन करने के लिए मार्ले परिवार के सदस्य स्टीफन मार्ले, सीडेला मार्ले और उनके बेटे स्किप इस क्लासिक गीत का फिर से रिकॉर्ड किया गया संस्करण लॉन्च करेंगे।

सीडेला ने कहा, वन लव को वैश्विक स्तर पर एकजुटता लाने के लिखा गया था। हम एक साथ एकजुट होकर ही इस वायरस को हरा सकते हैं। पूरी दुनिया में बच्चे और परिवार पीड़ित हैं। चाहे वे शरणार्थी शिविरों में रह रहे हों या झुग्गी-झोपड़ी में। उनके पास स्वास्थ्य सेवा या स्कूल तक पहुंच है या नहीं या उनकी जाति, धर्म, जातीयता या लिंग के कारण गलत व्यवहार किया जा रहा है। इस गीत के साथ हमारा सपना एक ऐसी दुनिया को फिर से जोड़ना है जहां सभी बच्चों के साथ समान व्यवहार किया जाता है। मेरा पिता का भी यही मकसद था।

यह नया संस्करण सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा। इस पहल के जरिए आया पैसा यूनिसेफ को बच्चों और परिवारों के लिए साबुन, मास्क, दस्ताने, स्वच्छता किट, सुरक्षात्मक उपकरण और जीवन रक्षक जानकारी देने में मदद करेगा।

 

Created On :   16 July 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story