संजोग में अपने रोल के लिए रजत दहिया ने घटाया 18 किलो वजन

Rajat Dahiya reduced his weight by 18 kg for his role in Sanjog
संजोग में अपने रोल के लिए रजत दहिया ने घटाया 18 किलो वजन
टीवी शो संजोग में अपने रोल के लिए रजत दहिया ने घटाया 18 किलो वजन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शो संजोग में काम्या पंजाबी के साथ 30 वर्षीय गोपाल की भूमिका निभाने के लिए रजत दहिया को अपना 18 किलो वजन कम करना पड़ा। अभिनेता, जो अपने पिछले शो तुझसे है राब्ता में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे थे, को अपने वर्तमान धारावाहिक में एक युवक के व्यक्तित्व को चित्रित करने के लिए बहुत प्रयास करना पड़ता है।

उन्होंने साझा किया, मुझे गोपाल के चरित्र के लिए बहुत प्रयास करना पड़ा क्योंकि पहले, तुझे है राब्ता में, मैं एक 55 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहा था, जो भारी था। संजोग में, मैं एक भूमिका निभा रहा हूं अपने 30 के दशक में फिट आदमी।

तो, गोपाल के चरित्र में आने के लिए, मैंने उचित और सख्त आहार बनाए रखते हुए 3 से 4 महीने से अधिक समय तक नियमित रूप से काम किया। इसके माध्यम से, मैंने लगभग 15 से 18 किलो वजन कम करने में कामयाबी हासिल की है और तब से इस वजन को मेंटेन कर रहा हूं। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस नए अवतार में पसंद करेंगे और मुझे ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story