फिल्म '2.0' का टीजर ऑनलाइन लीक, वायरल हुआ Video

फिल्म 2.0 का टीजर ऑनलाइन लीक, वायरल हुआ Video
फिल्म '2.0' का टीजर ऑनलाइन लीक, वायरल हुआ Video

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म "2.0" का टीजर ऑनलाइन लीक होने की सूचना है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके यह जानकारी दी है। बाला ने ट्वीट में लिखा, "यह जानकर हैरानी हो रही है कि "टू प्वाइंट जीरो" टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है ऐसा करने वाले पर टीम कड़ी कार्रवाई करेगी। इस डैमेज को कंट्रोल करने के लिए फिल्म की टीम तुरंत आधिकारिक टीजर जारी कर सकती है। 

 

हालांकि ऑफिशियली अभी इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं हो सका है, जबकि कई पोस्टर और तस्वीरें पहले ही आ चुके हैं। रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट भी आ चुकी है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 26 जनवरी पर रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट दिसंबर में किया गया था। फिल्म 14 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है।

 

 

यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है। फिल्म को आई शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है। फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। रजनीकांत की फिल्म "कबाली" के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इस फिल्म के सीन इंटरनेट पर शेयर किए गए थे। 

 

 

7000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज


रजनीकांत की ‘2.0’ का बजट 400 करोड़ का है। इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है। इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।  फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे। बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किया गया है। नवंबर-दिसंबर माह के आस-पास इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया था। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में आयोजित हुए इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी।

Created On :   4 March 2018 7:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story