दैनिक भास्कर हिंदी: रजनीकांत और कमल हासन में हो सकती है टक्कर, रोबोट 2.0 Vs विश्वरूपम 2

May 29th, 2018

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में इस साल रिलीज के लिए तैयार हैं। इन दोनों फिल्मों का आमने-सामने आना बॉक्स ऑफिस की बड़ी टक्कर माना जा रहा है। दोनों ही फिल्में सीक्वल हैं और इनके हीरो साउथ के दिग्गज स्टार हैं। दरअसल, इस साल कमल हासन की ‘विश्वरूपम 2’ आ रही है और रजनीकांत की 'रोबोट 2.0' भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट कई बार बदली गईं हैं। जिसके बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म से क्लैश न होकर अब टॉलीवुड क्लैश हो सकता है। 
 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने किया ट्वीट

बता दें कि रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी, फिर इसकी रिलीज डेट अप्रैल हुई, इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने इसे अगस्त में रिलीज करने का फैसला लिया है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। पोस्ट प्रोडक्शन में देरी होने के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया था। ट्रेड एनालिस्ट और इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट कर लिखा- ‘कमल हासन की ‘विश्वरूपम 2′ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी।’ अगर ऐसा होता है तो कमल हासन की फिल्म का रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2.0’ से क्लैश होना पक्का है।

 

 

‘विश्वरूपम 2’ और ‘रोबोट 2.0’ दोनों फिल्मों के मेकर्स अपनी-अपनी फिल्में 15 अगस्त के आस-पास ही रिलीज करने की तैयारी में हैं। मेकर्स की प्लानिंग के हिसाब से दोनों फिल्मों के क्लैश को नहीं टाला जा सकेगा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस क्लैश से बचने के लिए कौन पीछे हटता है। फिलहाल दोनों ही फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है, दोनों की रिलीज डेट की घोषणाएं ट्रेलर के साथ कर दी जाएंगी। आज ही रजनीकांत की ‘काला’ का भी ट्रेलर रिलीज हुआ है।