धनुष को कभी 'अच्छे पिता और दामाद' कहते थें रजनीकांत सामने आया पुराना वीडियो सामने 

Rajinikanth once called Dhanush good father and son-in-law, old video surfaced
धनुष को कभी 'अच्छे पिता और दामाद' कहते थें रजनीकांत सामने आया पुराना वीडियो सामने 
धनुष-ऐश्वर्या का तलाक धनुष को कभी 'अच्छे पिता और दामाद' कहते थें रजनीकांत सामने आया पुराना वीडियो सामने 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने इस हफ्ते अपने तलाक का ऐलान कर दिया है। इस बात सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया, दोनों के फैंस को इस खाबर से काफी बड़ा झटका लगा है। इस खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुपरस्टार रजनीकांत का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने दामाद की तरीफ करते हुए देखे जा सकते है। धनुष को एक अच्छे पिता और दामाद के रूप में बताते हुए, रजनीकांत वीडियो में कहते हैं, “धनुष एक अद्भुत लड़का है। वह अपने माता-पिता का सम्मान करता है, उन्हें भगवान मानता है। वह अपनी पत्नी की देखभाल करता है। वह एक अच्छा पिता, एक अच्छा दामाद, एक अच्छा इंसान, एक कमाल का टैलेंट हैं।" बता दें कि यह वीडियो 2018 में "काला" के म्यूजिक लॉन्च पर शूट किया गया था।

तलाक पर बोले धनुष के पिता
तलाक की खबरों पर धनुष के पिता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने कहा है कि कपल एक पारिवारिक झगड़े से गुजर रहा था। उन्होंने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए तलाक के बारे में बात करने से इनकार कर दिया साथ ही यह भी बताया कि अलग हो चुके कपल इस समय हैदराबाद में हैं और उन्होंने उनसे फोन पर बात की और उन्हें कुछ सलाह भी दी है।

सोशल मीडिया पर की थी तलाक की घोषणा
धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को तलाक की खबर साझा की थी, धनुष ने सोमवार को ट्वीटर पर एक पोस्ट शएयर किया था। वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत ने इंस्टाग्राम पर एक ही नोट शेयर किया, जिसके साथ लिखा, "कोई कैप्शन नहीं केवल आपकी समझ और आपके प्यार की आवश्यकता है!" धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने 2004 में भव्य शादी की थी और इसमें बॉलीवुड के कई सितारें भी शामिल हुए थे। फिलहाल कपल दो बेटों के माता-पिता हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म "अतरंगी रे" में नजर आए थे। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान और अक्षय कुमार भी अहम भूमिकाओं में थे।
 

Created On :   20 Jan 2022 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story