दैनिक भास्कर हिंदी: मुरुगदास की फिल्म में अलग होगा रजनीकांत का लुक, दो हीरोइनों संग करेंगे रोमांस

March 1st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर दर्शकों को अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने आ रहे हैं। वे जल्द ही एआर मुरुगदास के साथ काम करने वाले हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में वे एक नहीं बल्कि दो हीरोइनों के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। फिल्म की शूटिंग भी जल्दी शुरू हो जाएगी। फिल्म की स्टारकास्ट को फिलहाल फाइनल ​नहीं किया गया है। न ही अभी तक फिल्म का नाम फाइनल किया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत अलग रूप में नजर आएंगे। 

रिपोर्ट के ​मुताबिक फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और कीर्ति सुरेश को साइन कर लिया है। दोनों को फिल्म में रजनीकांत के लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाया जाएगा। इस फिल्म में रजनीकांत डबल रोल में होंगे और दोनों हीरोइनों के साथ रोमांस करेंगे। सुपरस्टार रजनीकांत इसके पहले भी कई​ फिल्मों में डबल रोल में नजर आ चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर मुरुगदास ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म दर्शकों की एज ग्रुप की हिसाब से बनाई जाएगी। इस फिल्म में कोई भी पॉलिटीकल व कमर्शियल वेंचर नहीं होगा। साथ ही इसका प्रोडक्शन लाइका प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा। 

आपको बता दें कि मुरुगदास इससे पहले बॉलीवुड की भी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वे अब तक गजनी, अकीरा, हॉलीडे ​जैसी फिल्में बना चुके हैं। रजनीकांत इसके पहले फिल्म 2.0 में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। साथ ही इस सुपरहिट मूवी ने बॉक्स आफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इन सबके बावजूद भी फिल्म की टीम मनमुताबिक कमाई नहीं कर सकी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने नेगेटिव भूमिका निभाई थी।