पीएम मोदी के कैम्पेन इंडिया वाली दीवाली का चेहरा बने राजकुमार

Rajkumar became the face of PM Modis campaign India Diwali
पीएम मोदी के कैम्पेन इंडिया वाली दीवाली का चेहरा बने राजकुमार
पीएम मोदी के कैम्पेन इंडिया वाली दीवाली का चेहरा बने राजकुमार

मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के भारत की लक्ष्मी कैम्पेन में शामिल होने के बाद अब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंडिया वाली दीवाली कैम्पेन का चेहरा बन गए हैं।

इस अभियान का मकसद बुनियादी सुविधाओं से वंचित बच्चों के साथ त्यौहार को मनाना है।

राजकुमार ने इस बारे में कहा, इस अभियान का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मानजनक है, जिसकी शुरुआत हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने की है। मुझे लगता है कि हर एक के लिए दीवाली खुशियों का त्यौहार होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सभी इस पहल को अपनाएंगे और जरूरतमंदों की मदद करेंगे।

इस कैम्पेन के एक वीडियो में रागिनी खन्ना और आनंद देसाई सहित टेलीविजन के कई कलाकारों द्वारा इन बच्चों को गिफ्ट देते हुए दिखाया गया है, जिसका उद्देश्य लोगों को इस नेक काम के लिए प्रोत्साहित करना है, ताकि खुशियों के इस त्यौहार में इन बच्चों को लोग कपड़े, मिठाइयां और गिफ्ट्स दें।

वीडियो के निर्देशक अंकित कुमार ने कहा, विचारों की सादगी यहां कमाल की है और इसी को वीडियो में भी दिखाया जाना था। इसे साधारण, खुला और आंखों के लिए सहज बनाना था। राजकुमार ने कई सेलीब्रिटीज को इसमें शामिल किया। वह इस कला में निपुण हैं और यह झलकता है कि वह वाकई में इस नेक पहल में यकीन रखते हैं और इसे सपोर्ट करते हैं।

Created On :   26 Oct 2019 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story