कंगना रनौत की इन हरकतों को देख राजकुमार बोले 'Mental Hai Kya'

Rajkumar Rao and Kangana Ranaut film Mental Hai Kya first look
कंगना रनौत की इन हरकतों को देख राजकुमार बोले 'Mental Hai Kya'
कंगना रनौत की इन हरकतों को देख राजकुमार बोले 'Mental Hai Kya'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म "मेंटल है क्या" का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर को कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें दोनों का लुक काफी अलग लग रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव दोनों को ही फिल्म इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। इन दोनों की जोड़ी बहुत जल्द अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली है।

 

 

इससे पहले दोनों क्वीन में एक साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाह रहे थे। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए हैं। एक में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में एक्टर राजकुमार राव का क्रेजी लुक नजर आ रहा है।

 


 

साइकोलॉजिकल फिल्म है मेंटल है क्या


"मेंटल है क्या" एक साइकोलॉजिकल सिनेमा है। इसका पोस्टर आपको काफी आकर्षित करेगा। फिल्म के दोनों पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट हैं। इसमें एक पोस्टर में कंगना रनौत आंखों से अजीब सा एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं। वह लड़कों की तरह छोटे बालों में नजर आ रही हैं। उनके लुक को देख लग रहा है कि वह इसमें काफी शरारती से किरदार में होंगी। वहीं राजकुमार राव ने अपनी उंगली को आंखों पर रखा हुआ है। पोस्टर में दोनों का लुक काफी क्रेजी और मेंटल ही नजर आ रहा है। इन पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही एक्टर काफी हटकर करेक्टर निभाते दिखेंगे। 

 

कंगना वैसे इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं। वहीं राजकुमार राव की फिल्म ‘ओमेर्टा’ भी 20 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता हैं। 


 

Created On :   5 March 2018 9:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story