राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा ने गांधी गोडसे एक युद्ध का लुक शेयर किया

Rajkumar Santoshis daughter Tanisha shared the look of Gandhi Godse Ek Yuddh
राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा ने गांधी गोडसे एक युद्ध का लुक शेयर किया
मनोरंजन राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा ने गांधी गोडसे एक युद्ध का लुक शेयर किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी अपने पिता की आने वाली फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध से हिंदी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। फिल्म से तनीषा संतोषी का पहला लुक बुधवार को जारी किया गया। तनीषा संतोषी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से खुद की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह नारंगी और पीले रंग की भारतीय ड्रेस में नजर आ रही हैं।

तनीषा संतोषी ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं इस पल का वस्तव में लंबे वक्त से इंतजार कर रही थी। फाइनली इस मुकाम पर पहुंच गई। मैं एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा बनाई गई अपनी तरह की अनूठी फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा बनने के लिए बेहद आभारी हूं। अपने किरदार का पहला लुक साझा करते हुए बहुत भावुक हूं। मुझे आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।

फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है, जबकि फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान का है। फिल्म की कहानी असगर वजाहत ने लिखी है। गांधी गोडसे एक युद्ध फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Dec 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story