क्या आपने सुना राजकुमार राव की फिल्म का ये गाना तू बन जा बनारस की गली

Rajkummar rao and kriti kharbanda film shaadi mein zaroor aana new song released
क्या आपने सुना राजकुमार राव की फिल्म का ये गाना तू बन जा बनारस की गली
क्या आपने सुना राजकुमार राव की फिल्म का ये गाना तू बन जा बनारस की गली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म "शादी में जरूर आना" का गाना "तू बन जा बनारस की गली" रिलीज हो गया है। अशित त्रिपाठी ने इस गाने को गाया है और इसे संगीत दिया रशीद खान ने दिया है। राजकुमार राव ने अपने ट्विटर पर अभिनेत्री कृति खरबंदा को भी टैग किया हैं। इस गाने में दोनों लोगों की जोड़ी शानदार लग रही है।

मंगलवार को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। जिसमे रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा, पहलाज निहलानी, राई लक्ष्मी और पंकज त्रिपाठी जैसी कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं।

स्क्रीनिंग में छाईं रही कीर्ति

हालांकि फिल्म की स्क्रीनिंग पर राजकुमार राव तो नजर नहीं आए, लेकिन एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने अपनी हॉटनेस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीचा। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कीर्ति कन्नड़ और तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 2016 में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म "राज रिबूट" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इन दिनों चोटिल हैं राजकुमार राव

बता दें कि फ़िल्म "शादी में जरूर आना" की कहानी उत्तर प्रदेश के दो ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी है जो अपनी फैमिली लाइफ और ऑफिसियल लाइफ को समानता देने का प्रयास करते हैं। इस फिल्म में विपिन शर्मा, मनोज पाहवा, गोविंद नामदेव और नवीन परिहार भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है और विनोद बच्चन इस फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि हाल ही में राजकुमार राव एक टीवी शो के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसके बाद बाद भी वह अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल में ही उन्होंने टवीट कर अपने ठीक होने के जानकारी दी थी। राजकुमार फिल्म "फन्ने खान" में ऐश्वर्या राय के साथ दिखेंगे, जल्द ही वे इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Created On :   9 Nov 2017 4:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story