तेलुगू थ्रिलर हिट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

Rajkummar Rao will be seen in the Hindi remake of the Telugu thriller hit
तेलुगू थ्रिलर हिट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव
तेलुगू थ्रिलर हिट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव
हाईलाइट
  • तेलुगू थ्रिलर हिट के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस) अभिनेता राजकुमार राव तेलुगू सुपरहिट पुलिस थ्रिलर फिल्म हिट के हिंदी रीमेक में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हिट, का अर्थ होमिसाइड इंटरवेंशन टीम है, यह एक पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक लापता महिला की तलाश करता है। तेलुगू मूल फिल्म के निर्देशन पर सराहना प्राप्त कर चुके निर्देशक शैलेश कोलानु ही इसके हिंदी प्रोजेक्ट को निर्देशित करेंगे।

इस बारे में राजकुमार ने कहा, जब मैंने हिट देखा, तो मैं तुरंत इससे जुड़ाव महसूस करने लगा। यह एक आकर्षक कहानी है, जो आज के परिवेश में प्रासंगिक है। एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा उन किरदारों को निभाने के लिए तत्पर रहता हूं, जिन्हें मैंने एक्सप्लोर नहीं किया है और हिट ने मुझे ऐसा करने का मौका दिया है। मैं इस यात्रा को शैलेश और (निर्मात) दिल राजू के साथ तय करने को लेकर उत्सुक हूं।

हिंदी रीमेक पर काम करने को लेकर कोलानु ने कहा, हिट के पहले मामले में एक पुलिस अधिकारी की कहानी बताई गई है, जो अपने अतीत और अपने वर्तमान के साथ लगातार लड़ाई लड़ रहा है। इसलिए यह परेशानी से घिरा एक किरदार है। मैं किसी ऐसे कलाकार को कास्ट करना चाहता था, जो भूमिका में उस गहराई को ला सके और दर्शकों को परिपक्व प्रदर्शन के साथ जोड़ सके।

फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और इसे 2021 में शुरू किया जाएगा।

Created On :   15 July 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story