राजपाल यादव बनेंगे "जी कॉमेडी शो" में स्पेशल गेस्ट, कहा- मेरी आंखों में खुशी..........

Rajpal Yadav to be special guest on Zee Comedy Show
राजपाल यादव बनेंगे "जी कॉमेडी शो" में स्पेशल गेस्ट, कहा- मेरी आंखों में खुशी..........
Zee Comedy Show राजपाल यादव बनेंगे "जी कॉमेडी शो" में स्पेशल गेस्ट, कहा- मेरी आंखों में खुशी..........
हाईलाइट
  • जी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि होंगे राजपाल यादव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम जी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। हंगामा 2 के अभिनेता इस सप्ताह के अंत में एक एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

उसी के बारे में बात करते हुए, राजपाल ने कहा, जी कॉमेडी शो में मेरा एक शानदार समय रहा, यह सच में एक अलग अनुभव था। वास्तव में, कई वर्षों में पहली बार, मेरी आंखों में खुशी के आंसू थे। फराह मैम भी वहां थी। कुल मिलाकर यह एक अद्भुत अनुभव था।

आगामी एपिसोड में, गौरव दुबे, अली असगर और सिद्धार्थ सागर 2007 की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया पर एक स्पूफ एक्ट करते नजर आएंगे, जिसमें राजपाल ने एक कॉमिक भूमिका में यादगार प्रदर्शन दिया था।

स्पूफ एक्ट देखने के बाद, राजपाल ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक कॉमेडी एक्ट मुझे अपने पूरे जीवन में खुशी के आंसू देगा, लेकिन सिद्धार्थ सागर, अली असगर और गौरव दुबे की भूल भुलिया स्पूफ ने वास्तव में मुझे हंसाया। सिर्फ वहीं नहीं अन्य सभी लोगों ने भी बहुत अच्छा काम किया और मैंने शो में बहुत अच्छा समय बिताया। जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Sep 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story