बॉलीवुड एक्टर: वेब फिल्म अर्ध में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे राजपाल यादव

May 18th, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव जल्द ही वेब फिल्म अर्ध में दिखाई देंगे, जहां वह शिव नाम के व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जो एक छोटे शहर से है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। कहानी सपनों के शहर मुंबई से शुरु होती है। फिल्म में शिवा गुजर-बसर करने के लिए अपनी पत्नी की मदद से ट्रांसजेंडर होने का दिखावा करता है। ट्रांसजेंडर बन वह खुद का नाम पार्वती बताता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजपाल यादव ने एक बयान में कहा, अर्ध उन लोगों की कहानी है जो अपने सपनों को साकार करने के लिए दिन-रात संघर्ष करते हैं। हमारे देश में ऐसे लाखों शिव और पार्वती हैं जो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। यह उनकी कहानी है, और मैं इसे बताते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित फिल्म में रुबीना दिलैक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। रुबीना ने फिल्म में राजपाल की पत्नी की भूमिका निभाई है।

यह फिल्म 10 जून को जी5 पर एवीओडी (विज्ञापन-आधारित वीडियो ऑन डिमांड) प्रारूप के तहत स्ट्रीम होगी। फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक पलाश मुच्छल ने कहा, अर्ध मुंबई के लगभग हर सपने देखने वालों की कहानी है और हमने फिल्म को वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश की है। फिल्म की कहानी से बहुत सारे लोग जुड़ेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...