मनोरंजन : टीवी शो उड़ती का नाम रज्जो में मुख्य भूमिका निभाएंगे राजवीर सिंह

July 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुर्बान हुआ फेम राजवीर सिंह आगामी शो उड़ती का नाम रज्जो में अर्जुन की मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। डेली सोप एक युवा और ऊजार्वान लड़की रज्जो (सेलेस्टी बैरागे द्वारा अभिनीत) के बारे में है, जो एक एथलीट बनना चाहती है और अर्जुन उसे अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है।

राजवीर कहते हैं, मैं उड़ती का नाम रज्जो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मेरा किरदार अर्जुन काफी पसंद करने योग्य है और दुनिया को गुलाबी के रंग के चश्मे से देखता है। वह बहुत मददगार और उदार है, और आपको एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिलेगी। मैं उसे समझने की कोशिश करते हुए चरित्र में खुद को पेश करता हूं। 35 वर्षीय अभिनेता को क्या कुसूर है अमला का में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि दर्शक शो के हर किरदार से रिलेट करेंगे।

उन्होंने अंत में कहा, कहानी मनोरंजक है और दर्शक सभी पात्रों के साथ अच्छी तरह से सहानुभूति रखने में सक्षम होंगे। एक निर्माता के रूप में, मुक्ता धोंड को व्यापक रूप से सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है और मैं उनके काम से प्रभावित हूं। उनके साथ काम करना बिल्कुल आश्चर्यजनक है। इस शो में और मैं शो के लॉन्च की गिनती कर रहा हूं, और दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं। उड़ती का नाम रज्जो स्टार प्लस पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.