मैं पहली बार अपने भाई के साथ किसी टीवी शो में आया हूं

Rakesh Roshan saysThis is the first time I have appeared in a TV show with my brother
मैं पहली बार अपने भाई के साथ किसी टीवी शो में आया हूं
राकेश रोशन मैं पहली बार अपने भाई के साथ किसी टीवी शो में आया हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन ने कहा कि वह अपने भाई और संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ पहली बार सिंगिंग रियलिटी शो में आकर खुश हैं।

राकेश, जो खूबसूरत, खट्टा मीठा और कई और उनके निर्देशन वाली परियोजनाओं के लिए जाने जाते हैं, जिनमें खुदगर्ज, खून भरी मांग, करण अर्जुन, कहो ना .. प्यार है शामिल हैं।

वह अपने भाई के साथ पहली बार छोटे पर्दे पर आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि बच्चों को टीवी पर परफॉर्म करते देखने के बाद वह उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं।

यह पहली बार है जब मैं अपने भाई के साथ एक भारतीय टेलीविजन शो में आया हूं। जब मैंने इस शो और प्रतिभाशाली बच्चों को गाते हुए देखा, तो मैंने खुद टीम को फोन करके उन्हें हमें शो में आमंत्रित करने का अनुरोध किया। और वे हमें आज यहां बुलाकर और इस तरह के अद्भुत प्रदर्शनों के गवाह हम बनें हैं। हम यहां बार-बार आना चाहेंगे और इन बच्चों को गाते सुनना चाहेंगे।

गायन रियलिटी शो को शंकर महादेवन, अनु मलिक, नीती मोहन द्वारा जज किया जाता है और भारती सिंह द्वारा होस्ट किया जाता है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story