दैनिक भास्कर हिंदी: राखी सावंत बोलीं- 12 साल पहले तनुश्री ने किया था मेरा रेप, दो गवाह भी हैं

October 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने दावा किया है कि उन्हें सामूहिक बलात्कार और जान से मारने की धमकी मिल रही है। सावंत ने यह भी कहा कि नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता ने 12 साल पहले उनके साथ बलात्कार किया था और इसके दो गवाह भी हैं। राखी ने कहा कि वे तनुश्री के खिलाफ 50 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा करेंगी।

बुधवार को राखी साड़ी पहनकर और सिर पर पल्लू रखकर पत्रकारों से बातचीत करने पहुंचीं। उन्होंने कहा कि वे तनुश्री के खिलाफ कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हैं। राखी ने दावा किया कि तनुश्री लेस्बियन (समलैंगिक) हैं। इससे पहले धमकियों के डर से उन्होंने मामले की  शिकायत नहीं की।

राखी ने कहा कि मुझे इस तरह की बात करने में संकोच हो रहा है, लेकिन अब लगता है कि मुझे लोगों के सामने आकर यह बताना चाहिए कि मेरे साथ कई बार बलात्कार हुआ है। राखी ने कहा कि तनुश्री ने अब तक बहुत मीडिया-मीडिया, कांट्रोवर्सी-कांट्रोवर्सी खेल लिया, अब मैं उसके साथ कोर्ट-कोर्ट खेलने के लिए तैयार हूं।

राखी सावंत ने कहा कि बालीवुड में कोई बलात्कार नहीं करता लेकिन लड़कियां काम पाने की चाहत में कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। राखी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करना चाहती हूं कि बेटी बचाओ की ही तरह अब वे आदमी बचाओ मुहिम शुरू करें।

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने नाना पाटेकर का बचाव करते हुए दावा किया था कि फिल्म ‘हार्न ओके प्लीज’ के गाने की शूटिंग के दौरान तनुश्री नशे में धुत होकर वैनिटी वैन में लेटी थीं। उन्हें बाहर लाने की कोशिश नाकाम रही तो गाने की शूटिंग के लिए राखी को बुलाया गया। राखी ने दावा किया कि तनुश्री के सभी आरोप झूठे हैं। इसके बाद तनुश्री ने राखी को 10 करोड़ रुपए के मानहानि का नोटिस भेजकर मामले में माफी मांगने को कहा था।