दैनिक भास्कर हिंदी: 'पद्मावती' के पक्ष में खड़ी हुई राखी सावंत, मिली गैंगरेप और मुंह काला करने की धमकी

November 19th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की सबसे कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस कही जाने वाली राखी सावंत भी अब 'पदमावती' विवाद में कूद गई हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे करणी सेना का विरोध करती दिख रहीं हैं। राखी के इस वीडियो के बाद फेसबुक पर ही करणी सेना के पेज से राखी सावंत को लेकर एक पोस्ट लिखा गया है, जिसमें करणी सेना ने धमकी दी है कि राखी ज्यादा बोलेंगी तो उनके चेहरे पर कालिख पोत दी जाएगी।

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि जो भी कलाकार या नेता फिल्म की प्रशंसा या रिलीज करने की बात कहता है उसे राजपूत समाज के लोगों और करणी सेना द्वारा धमकी दी जा रही है। फिल्म से जुड़े लोगों के अलावा अब बाहर के लोग भी इससे प्रभावित हो रहे हैं। संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण पहले से ही करणी सेना के निशाने पर बने हुए हैं। अब राखी सावंत भी इसमें कूद पड़ी हैं तो शायद इस विवाद को और हवा मिल जाए, क्योंकि राखी सावंत तो पहले से ही कई विवादों से घिरी हैं। 

 
राजपूत करणी सेना ने राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लोगों से 'पद्मावती' देखने के लिए रिक्वेस्ट कर रही थीं। करणी सेना ने इस पर लिखा कि " सभी भाई लोग मिलकर राखी को सबक सिखाए और इसका मुंह काला कर दें" बता दें कि राखी ने कहा कि "मैं फिल्म 'पदमावती' के लिए काफी उत्साहित हूं, संजय लीला भंसाली ने एक खूबसबरत फिल्म बनाई है, दीपिका ने शानदार अभिनय किया है। मैं देश और विदेश के अपने सभी दोस्तों से बस यही कहना चाहती हूं कि फिल्म देखनी चाहिए और इसे सपोर्ट करना चाहिए। 


समाज के कुछ उपद्रवी लोग जबरन इस फिल्म को लेकर तमाशा बना रहे हैं। यह लाइमलाइट में आने के लिए पब्लिसिटी स्टंट है। इससे पहले भी कई राजा-रानियों पर फिल्में बन चुकी है। कोई बी फिल्म की रिलीज को रोक नहीं सकता है।  फिल्म ''पदमावती'' को लेकर जैसा विरोध हो रहा है उसे देखते हुए दीपिका और संजय लीला भंसाली को पुलिस सिक्योरिटी दी गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज टल सकती है।  

गैंगरेप की धमकी

राखी सावंत ने कहा कि मुझे गैंगरेप की धमकी मिल रही है। मुझे करणी सेना से जुड़े लोगों द्वारा गालियां दी जा रही हैं। इस संबंध में मैंने पुलिस में श‍िकायत दर्ज करा दी है। करणी सेना उनकी फोटोज का गलत इस्तेमाल कर रही है।