लाइव सेशन में आया राखी सावंत को गुस्सा, अपने बॉयफ्रेंड आदिल के छोड़कर जाने के सवाल का दिया जवाब, रोशीना को कहा बेवड़ी  

Rakhi Sawant got angry in the live session, gave an answer to the question of leaving her boyfriend Adil, called Rosina a bewdi
लाइव सेशन में आया राखी सावंत को गुस्सा, अपने बॉयफ्रेंड आदिल के छोड़कर जाने के सवाल का दिया जवाब, रोशीना को कहा बेवड़ी  
राखी सावंत ने दी हेल्थ अपडेट लाइव सेशन में आया राखी सावंत को गुस्सा, अपने बॉयफ्रेंड आदिल के छोड़कर जाने के सवाल का दिया जवाब, रोशीना को कहा बेवड़ी  

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  हमेशा अपने फैंस को हंसाते रहने वाली राखी सावंत का नाम सुनकर भी हंसी आ जाती है। मंगलवार 30 अगस्त को राखी ने अपनी सर्जरी करवाई। राखी के पेट में यूट्स के नजदीक एक गांठ हो गई थी। जिस वजह से उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। अब राखी सावंत ने लाइव आकर अपने फैंस को अपने हेल्थ की अपडेट दी है। इसके सात ही इस लाइव सेशन में राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों का जवाब दिया। 

 राखी को आया गुस्सा 

अपनी सर्जरी पूरी होने के बाद राखी ने लाइव सेशन से अपने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि मैं अस्पताल में एडमिट हूं और आदिल मेरे साथ हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए दुआ कीजिए कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊं और जल्दी से घर चली जाऊं। मेरे पेट की सर्जरी हुई है और मैं अब ठीक हूं। 

राखी ने आगे कहा कि, मैं पिछले ढाई सालों से इस ऑपरेशन का इंतजार कर रही थी। पहले कोरोना की वजह से नही करा सकीं, इसके बाद मैं बिग बॉस में चली गई। मेरे पेट में एक गांठ थी जिसे अब जाकर  निकाला गया है। 

इस लाइव सेशन के दौरान कई लोगों ने राखी सावंत से उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर सवाल पूछे जिस पर वो गुस्सा हो गई। लोगों ने उनसे पूछा कि क्या आदिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं? इस पर राखी ने कहा कि लोगों को भौंकने दो, मेरा आदिल सिर्फ मेरा है और वो मुझसे सच्चा प्यार करता है। आदिल धोखेबाज नहीं है। 

आदिल हैंडसम और स्मार्ट

राखी ने आगे कहा कि हर लड़की आदिल के पीछे पड़ी हैं क्योकि वो हैंडसम और स्मार्ट हैं। आदिल उससे शादी कर रहा है यह अफवाह उड़ाकर रोशीना एक पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं। वह जानबूझकर मुझे छेड़ने की कोशिश कर रही हैं। वह एक नंबर की बेवड़ी है। मुझसे रोशीना के बारे में बात करके मुझे अपसेट मत करो। आदिल उससे बात तक नही करता है और ना ही उसे फोन करता है। रोशीना अपने आप में पोस्ट शेयर करती रहती है। 

इसके बाद राखी ने आदिल की तारीफ करते हुए कहा कि मैं जब से अस्पताल में एडमिट हूं, तब से आदिल मेरे साथ ही है और मेरा खूब ख्याल रख रहा है। अपनी लवस्टोरी पर बात करते हुए राखी ने कहा कि मैने कोहिनूर खोजकर निकाला हैं और आदिल मुझसे बहुत प्यार करता हैं वो मुझे कभी धोखा नही देगा हमारा प्यार सच्चा हैं। लोगों ने मुझे बहुत धोखे दिए हैं लेकिन भगवान ने मेरे लिए अच्छा बंदा भेजा है। तोड़ने वाले तो हजारों लोग हैं लेकिन जोड़ने वाले परमेश्वर हैं।   

Created On :   31 Aug 2022 4:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story