राखी सावंत बोलीं : बिग बॉस शुरू हुआ, फिर भी सब सो रहे हैं

Rakhi Sawant said: Bigg Boss has started, yet everyone is sleeping
राखी सावंत बोलीं : बिग बॉस शुरू हुआ, फिर भी सब सो रहे हैं
मनोरंजन राखी सावंत बोलीं : बिग बॉस शुरू हुआ, फिर भी सब सो रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने विवादों के लिए जानी जाने वाली और बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकीं राखी सावंत कृष्णा अभिषेक की मेजबानी वाले शो बिग बज में नजर आएंगी, जहां बिग बॉस से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं।

राखी बिग बॉस के नए सीजन के प्रतियोगियों पर टिप्पणी करती नजर आएंगी और उन्होंने उन्हें बोरिंग कहा और शो को मनोरंजक बनाने के लिए अंदर जाने की इच्छा जाहिर की।उन्होंने कहा, भले ही बिग बॉस अभी शुरू हुआ है, पर हर कोई अभी भी सो रहा है। प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन नहीं करना चाहते और स्वाभाविक रूप से बहुत उबाऊ है। मैं अकेली हूं जो अपने तड़के से शो को मनोरंजक बना सकती हूं।

राखी ने कहा कि अगर वह अंदर जाती हैं तो उन्हें यह सिखाने की कोशिश करेंगी कि कैसे खेल खेलना है और कैसे दर्शकों के लिए इसे आकर्षक बनाना है।उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि मुझे इस सीजन में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर जाना चाहिए और घर में थोड़ा हलचल मचानी चाहिए, ताकि अन्य प्रतियोगी जाग सकें और शो को गंभीरता से लेना शुरू कर सकें।राखी ने पिछले सीजन में अपने पूर्व पति रितेश के साथ प्रवेश किया था, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और अभिनेत्री और नर्तकी अब मैसूर के व्यवसायी आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story